scriptजानें ‘शिवगामी’ के जीवन से जुड़ी अनसुनी बातें, इतने करोड़ की हैं मालकिन | Birthday Special Unkonown facts About Ramya Krishnan | Patrika News

जानें ‘शिवगामी’ के जीवन से जुड़ी अनसुनी बातें, इतने करोड़ की हैं मालकिन

Published: Sep 15, 2018 11:52:22 am

Submitted by:

Rahul Yadav

राम्या ने अपने कॅरियर की शुरुआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। साउथ में अच्छा काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया।

Ramya Krishnan

Ramya Krishnan

बॉलीवुड एक्ट्रेस राम्या कृष्णन आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ था। उन्होंने 13 साल की उम्र से ही फिल्मों में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। अपने दमदार एक्टिंग से रोंगटे खड़े कर देने वाली राम्या असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। फिल्म ‘बाहुबली’ के किरदार से फेमस राजमाता यानी राम्या करोड़ो की मालकिन हैं। इसके अलावा इनका चेन्नई में भी एक बंगला है जहां वह अपने परिवार के साथ रहती हैं। आज आपको उनके जीवन से जुड़े कुछ ऐसी ही अनसुनी बातों से रूबरू कराएंगे।

यह भी पढ़े: सोफे पर बैठ बोल्ड पोज देती नजर आईं मानुषी छिल्लर, देखते ही देखते तस्वीर हुई वायरल

ramya krishnan

कॅरियर

राम्या ने अपने कॅरियर की शुरुआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। साउथ में अच्छा काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और 1988 में पहली हिंदी फिल्म ‘दयावान’ की, जिसमें उनके साथ विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में थे। हालांकि इस फिल्म से उन्हें कुछ खास फायदा नहीं हुआ और लगभग चार से पांच सालों तक राम्या को कोई हिंदी फिल्म नहीं मिली। जिसके बाद राम्या ने फिर से साउथ की ओर रुख किया। फिल्म ‘बाहुबली’ राम्या के कॅरियर की एक माइलस्टोन फिल्म है। इस फिल्म से वह शिवगामी के नाम से ही फेमस हो गईं।

यह भी पढ़े: हिंदी दिवस 2018: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस की हिंदी है कमजोर, फिर भी किया शानदार प्रदर्शन

ramya krishnan

करोड़ो की हैं मालकिन

फिल्म ‘बाहुबली’ में गुस्सैल चेहरा, माथे पर चमक और वीरांगना जैसी शख्सियत वाली शिवगामी यानी राम्या कृष्णन की संपत्ति की बात करें तो वह करीब 32 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं। इसके आलावा उनके पास मर्सिडीज बेंज एस350 है, जिसकी कीमत करीब सवा करोड़ रुपये है साथ इनके पास चेन्नई में एक और बंग्ला है। इसमें वह अपने परिवार के साथ यहीं रहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो