scriptशादीशुदा विनोद मेहरा को हो गया था इस एक्ट्रेस से इश्क, छिपकर रहना पड़ा था होटलों में! | Birthday special Vinod Mehra: unknown Facts about vinod Mehra | Patrika News
बॉलीवुड

शादीशुदा विनोद मेहरा को हो गया था इस एक्ट्रेस से इश्क, छिपकर रहना पड़ा था होटलों में!

विनोद मेहरा फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे।

Feb 13, 2019 / 06:34 pm

Mahendra Yadav

Vinod Mehra

Vinod Mehra

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रहे विनोद मेहरा का जन्म 13 फरवरी 1945 को हुआ था। आज उनकी 74वीं जयंति है। बता दें कि विनोद मेहरा फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे। उन्होंने तीन शादियां की थी। वहीं अगर उनकी फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘लाल पत्थर’, ‘अनुराग’, ‘सबसे बड़ा रुपैया’, ‘नागिन’ , ‘अनुरोध’, ‘साजन बिना सुहागन’, ‘घर’, ‘दादा’ , ‘कर्तव्य’, ‘अमर दीप’ में काम किया।

 

शादीशुदा विनोद मेहरा को हो गया था इस एक्ट्रेस से इश्क, छिपकर रहना पड़ा था होटलों में!

शादीशुदा होने के बावजूद हुआ अफेयर:
बता दें कि विनोद मेहरा ने तीन शादियां की थी। उनकी पहली शादी मीना से हुई। शादीशुदा होते हुए विनोद को अभिनेत्री बिंदिया गोस्वामी से प्यार हो गया था। विनोद मेहरा और बिंदिया गोस्वामी ने अपने अफेयर के बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं होने दी। लेकिन कहते हैं कि इश्क छिपाए नहीं छिपता। मीडिया में यह खबर फैल गई कि पहले से ही शादीशुदा विनोद मेहरा ने बिंदिया गोस्वामी से शादी कर ली है।

शादीशुदा विनोद मेहरा को हो गया था इस एक्ट्रेस से इश्क, छिपकर रहना पड़ा था होटलों में!
मीडिया में खबर आने के बाद विनोद मेहरा की पहली वाइफ मीना के घरवालों ने धमकी दी थी कि वह बिंदिया से अलग नहीं हुए तो उन्हें बुरा अंजाम भुगतना होगा। इसी उर से वे बिंदिया होटल में छिपती रहती थीं। बिंदिया के कारण विनोद मेहरा का वाइफ से तलाक हो गया।

हालांकि बाद में बिंदिया भी विनोद मेहरा को छोड़ गईं। बिंदिया ने डायरेक्टर जे.पी.दत्ता से शादी कर ली। विनोद मेहरा ने तीसरी शादी किरन से की थी। विनोद और किरन के दो बच्चे- बेटा रोहन और बेटी सोनिया हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / शादीशुदा विनोद मेहरा को हो गया था इस एक्ट्रेस से इश्क, छिपकर रहना पड़ा था होटलों में!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो