scriptबिश्नोई समाज Salman Khan को करेंगे माफ, बस मंदिर में पूरी करनी होगी ये शर्त | Bishnoi community forgive Salman Khan in blackbuck case if actor apologises in the temple | Patrika News
बॉलीवुड

बिश्नोई समाज Salman Khan को करेंगे माफ, बस मंदिर में पूरी करनी होगी ये शर्त

Salman Khan: बिश्नोई समाज एक्टर सलमान खान को माफ करने के लिए तैयार हो गया है। हालांकि, इसके लिए सलमान खान को मंदिर में आकर उनकी एक शर्त पूरी करनी पड़ेगी।

मुंबईMay 14, 2024 / 04:11 pm

Gausiya Bano

salman khan blackbuck case

सलमान खान

बिश्नोई समाज बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जान के पीछे पड़े हैं, लेकिन अब वह एक्टर को माफ करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है, जिसे सलमान खान को मंदिर में आकर पूरी करनी पड़ेगी। इसके बाद ही बिश्नोई समाज सलमान खान को 1998 में हुए काले हिरण शिकार मामले में माफ कर सकेंगे। यह जानकारी सलमान खान की तरफ से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली के माफी मांगने के बाद खुद बिश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेंद्र बुदिया ने दी है।

मंदिर में आकर सलमान खान को क्या करना होगा?

बिश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेंद्र बुदिया सलमान खान को माफ करने के लिए तैयार हैं, लेकिन उनकी शर्त है कि सलमान खान व्यक्तिगत रूप से माफी मांगें। उन्होंने कहा, “अगर सलमान खान खुद मंदिर में आकर माफी मांगते हैं तो बिश्नोई समाज माफी पर सोचेंगे। सलमान खान को शपथ लेनी चाहिए कि वह ऐसी गलती कभी नहीं करेंगे। वन्यजीवों की सुरक्षा के लिए हमेशा काम करते रहेंगे।”

यह भी पढ़ें

Salman Khan House Firing Case: हरियाणा से छठा आरोपी हुआ गिरफ्तार, जानिए पूरी अपडेट

क्या था काले हिरण शिकार वाला मामला?

साल 1998 में राजस्थान के जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने एक काले हिरण का शिकार किया था। इस मामले में कानूनी कार्रवाई भी हुई। साल 2018 में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई, लेकिन वह जल्द ही जमानत पर रिहा हो गए थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बिश्नोई समाज Salman Khan को करेंगे माफ, बस मंदिर में पूरी करनी होगी ये शर्त

ट्रेंडिंग वीडियो