scriptBMCM Box Office Day 25: वीकेंड पर भी फेल हुई बड़े मियां छोटे मियां, 25वें दिन नहीं दिखा पाई कमाल | Patrika News
बॉलीवुड

BMCM Box Office Day 25: वीकेंड पर भी फेल हुई बड़े मियां छोटे मियां, 25वें दिन नहीं दिखा पाई कमाल

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर एक्शन मूवी बड़े मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत शानदार थी। अब अजय देवगन की फिल्म अक्षय-टाइगर की मूवी को सिनेमाघरों पर टिकने ही नहीं दे रही है। आइए आपको बताते हैं क्या रहा मूवी का 25वें दिन का कलेक्शन।

मुंबईMay 06, 2024 / 11:08 am

Prateek Pandey

BMCM Box Office Collection

BMCM Box Office Collection

BMCM Box Office Day 25: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय-टाइगर स्टारर बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन स्टारर मैदान की रिलीज को 25 दिन बीत चुके हैं। एक तरफ जहां मैदान ने अपनी रफ्तार पकड़ी हुआ है वहीं बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेकते हुए दिखाई दे रही है।

तीन हफ्ते बाद BMCM ने मानी हार

बड़े मियां छोटे मियां को सिनेमाघरों में तीन हफ्तों से ज्यादा समय हो चुका है। अक्षय-टाइगरके जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस मूवी को अजय देवगन की ‘मैदान’ से जबरदस्त टक्कर मिली थी। तीन हफ्ते बीत जाने के बाद अब BMCM का कलेक्शन ग्राफ गिरता जा रहा है। एक तरफ मैदान मूवी अपनी चाल से चलती हुई दिखाई दे रही है तो वहीं BMCM के वीकेंड पर भी निराशा ही हाथ लगी है।
यह भी पढ़ें

चुनाव प्रचार के दौरान कंगना रनौत ने की अमिताभ बच्चन से अपनी तुलना, वीडियो वायरल

बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी मूवी ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रफ्तार से दौड़ रही थी। कई भाषाओं में फीचर होने के बावजूद अब 25वें दिन बड़े मियां छोटे मियां की तुलना में मैदान बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन करती दिखाई दे रही है। Sacnilk के मुताबिक 25वें दिन बड़े मियां छोटे मियां ने सिर्फ 70 लाख का बिजनेस किया है वहीं मैदान में 1.35 करोड़ का बिजनेस किया है। अभी तक मूवी ने कुल मिलाकर 63.75 करोड़ रूपए का बिजनेस किया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / BMCM Box Office Day 25: वीकेंड पर भी फेल हुई बड़े मियां छोटे मियां, 25वें दिन नहीं दिखा पाई कमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो