scriptजब बिना अंडरवियर शूटिंग करने पहुंच गए थे बॉबी देओल, धर्मेंद्र ने किया खुलासा | Bobby Deol reached without underwear to shoot, Dharmendra revealed | Patrika News

जब बिना अंडरवियर शूटिंग करने पहुंच गए थे बॉबी देओल, धर्मेंद्र ने किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2022 04:14:35 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉबी देओल ने एक फ़िल्म में बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर रहे थे। इस दौरान बॉबी देओल ने कुछ ऐसा किया जिसे देख सब हैरान रह गए। उस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान वह बिना अंडरवियर शूट करने चले गए थे।धर्मेंद्र ने सुनाया मजेदार किस्सा।
 

bobby_deol.jpg

,,,,

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बॉबी देओल ने अपनी फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में की हैं। उनकी हर एक फ़िल्म सुपरहिट साबित होती थी। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के बीच जगह बनाई हैं। बॉबी देओल के फ़ैन फॉलोइंग काफ़ी शानदार हैं। आज बॉबी देओल 53 साल के हो गए हैं। बॉलीवुड के सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं। साथ ही उनके फ़ैन्स भी उन्हें विश कर रहे हैं और लंबी आयु की मनोकामना कर रहे हैं।
बॉबी देओल ने तो फ़िल्म ‘बरसात’ से हिंदी सिनेमा में क़दम रखा था। जिसमें एक्टर ट्विंकल खन्ना उनके साथ मुख्य भूमिका में दिख रही थी। लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में बतौर चाइल्ड एक्टर भी काम किया हैं। उस फ़िल्म में बॉबी देओल ने धर्मेंद्र के बचपन का किरदार निभाया था।
इसी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान बॉबी देओल ने सेट पर बिना अंडरवियर पहने ही पहुंच गए थे। इस बात का ख़ुलासा बॉबी देओल के पिता धर्मेन्द्र ने बिग बॉस 15 के मंच पर किया था। धर्मेंद्र ने बिग बॉस के मंच पर बेटे से जुड़ा एक शानदार किस्सी साझा करते हुए कहा था कि “ मेरे बचपन के रोल के लिए एक लड़का चाहिए था तो मैंने बॉबी को कैसे भी करके मना लिया। वो छोटा था उसने काफ़ी स्पेशल ड्रेस भी पहना था। लेकिन बॉबी बिना चड्डी के आ गया।
bobby.jpg
यह बात फ़िल्म ‘धर्म वीर’ की हैं। इस फ़िल्म में धर्मेंद्र के बचपन का किरदार को निभाना था जिसके लिए बॉबी देओल को चुना गया था। बॉबी देओल की डेब्यू फ़िल्म ‘बरसात’ ने हिन्दी सिनेमा में सुपरहिट साबित हुई थी। इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। लेकिन इसके बाद उनके करियर का ग्राफ धीरे धीरे नीचे चला गया। उनकी कुछ ही फ़िल्म के हिट हुई। लेकिन आज भी उनके फ़ैन फॉलोइंग लाखों में हैं। उन्हें देखना लोग पसंद करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो