फोटोज क्लिक करने पर पैपराजी पर भड़के Saif Ali Khan, गार्ड से बाहर निकालने की कही बात

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Jan 2021, 08:34 AM IST
फोटोज क्लिक करने पर पैपराजी पर भड़के Saif Ali Khan, गार्ड से बाहर निकालने की कही बात
Bollywood Actor Saif Ali Khan Angry On Paparazzi

  • कैमरों में कैद करने पैपराजी पहुंची एक्टर सैफ अली खान के घर
  • बेटे तैमूर अली खान संग हुए स्पॉट
  • पैपराजी को देख नाराज़ हुए अभिनेता

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी वेब सीरीज़ 'तांडव' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वेब सीरीज़ की रिलीज़ के बाद जमकर हंगामा देखने को मिला। जिसके बाद सैफ को सुरक्षा देने के लिए उनके घर के बाहर काफी समय तक पुलिस तैनात दिखाई दी। यही कई नहीं राज्यों में फिल्म और सैफ के पोस्टर और पुतले भी जलाए गए। इस दौरान हाल ही में सैफ अली खान को स्पॉट किया गया। जहां वह अपने बेटे तैमूर अली खान संग नज़र आए।

यह भी पढ़ें- बैचलर पार्टी में जाते हुए एक्टर Varun Dhawan की कार का हुआ एक्सीडेंट: रिपोर्ट

pap_1.jpg

बेटे के साथ कार से उतरत हुए जैसे ही पैपराजी को देखते हैं। वह उन पर भड़कने लगते हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। वह उनके घर का ही है। घर में जाते हुए पैपराजी जब उनसे सवाल पूछने लगते हैं। तो सैफ गुस्सा करने लगते हैं। तभी वह वहां पैपराजी को जाने को कहते हैं। जिसके बाद गार्ड्स भी पैपराजी को बाहर जाने की बात कहने लगते हैं। यह सुनते तस्वीरें खींचने आए तमाम लोग उनसे माफी मांगने लगते हैं।

यह भी पढ़ें- शादीशुदा होने के बाद भी माधुरी दीक्षित के दीवाने हो गए थे Sanjay Dutt, जेल जाने पर एक्ट्रेस ने मोड़ लिया था मुंह

आपको बतातें चलें जल्द ही सैफ अली खान चौथे बच्चे के पिता बनने वाले हैं। करीना कपूर खान जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। ऐसे में सैफ और करीना नन्हे मेहमान के घर आने की तैयारियों में जुट गए हैं। कुछ समय पहले ही करीना अपने नए घर के बाहर स्पॉट हुई थीं। वहीं खबरों की मानें तो करीना की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने काम से छुट्टी ले ली है।