script डायरेक्टर के ‘कट’ कहने पर भी नहीं रुके थे एक्टर, 20 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किया था रोमांस | Bollywood actor Vinod Khanna kissing scene with 20 years younger | Patrika News

डायरेक्टर के ‘कट’ कहने पर भी नहीं रुके थे एक्टर, 20 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किया था रोमांस

locationमुंबईPublished: Feb 05, 2024 05:09:42 pm

Submitted by:

Swati Tiwari

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के साथ 20 साल बड़े एक्टर के साथ रोमांस करते वक्त बेकाबू हो गए थे एक्टर। डायरेक्टर के बार-बार कट बोलने पर भी नहीं रूके थे एक्टर। आइए जानते हैं वो फिल्म कौन सी थी और क्या हुआ था।

madhuri.jpg
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के साथ बेकाबू हुए थे एक्टर
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दिक्षित सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इनके चाहने वाले करोड़ों लोग हैं। इनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। माधुरी ने अबोध फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। माधुरी के परिवार में कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं था। जब एक्ट्रेस अपने से 20 साल बड़े एक्टर के साथ शूट कर रही थीं तब उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था कि वो अब जिंदगी में कभी किसींग सीन नहीं करेंगी।
‘कट’ कहने पर भी नहीं रुके थे एक्टर
साल 1988 में विनोद खन्ना की फिल्म दयावान रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विनोद खन्ना के अपोजिट माधुरी दीक्षित नजर आई थीं। इस फिल्‍म के लिए माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना बेकाबू हो गए थे और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके थे। विनोद खन्ना की इस हरकत से माधुरी दीक्षित काफी असहज हो गई थीं। व‍िनोद खन्‍ना माधुरी दीक्षित से 20 साल बड़े थे।
यह भी पढ़ें

यूट्यूबर तहलका- बिग बॉस के समर्थ, अरूण ने तिरंगे पर रखा पैर? वीडियो हुआ वायरल

माधुरी को फिल्म के लिए मिले थे एक करोड़
इस फिल्म के लिए माधुरी को 1 करोड़ रुपये दिए गए थे जो उस वक्त बहुत मायने रखती थी।एक्ट्रेस ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि, जब में पीछे मुड़कर देखती हुं तो मुझे लगता है कि मुझे उस सीन को करने से मना कर देना चाहिए था। उस वक्त एक्ट्रेस ऐसा कहने से डर गई थीं। माधुरी ने आगे कहा, मैं फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं थी इसलिए मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी इसलिए उन्हें लगा कि ऐसे मना करना सही नहीं होगा। हालांकि उस वक्त उन्होंने डिसाइड कर लिया था कि वो अब कभी किसिंग सीन नहीं करेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो