एक्ट्रेस Esha Gupta की वेब सीरीज़ 'Reject X 2' हुई रिलीज़, युवाओं के बारें बोली 'नहीं करना चाहते मेहनत'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 May 2020, 02:55 PM IST
एक्ट्रेस Esha Gupta की वेब सीरीज़ 'Reject X 2' हुई रिलीज़, युवाओं के बारें बोली 'नहीं करना चाहते मेहनत'
Esha Gupta Talk About Youth

  • अभिनेत्री ईशा गुप्ता ( Esha Gupta ) की वेब सीरीज 'रिजेक्ट एक्स 2 ( Reject X 2 ) हुई रिलीज़
  • वर्दी को लेकर दिल में है बहुत सम्मान
  • युवा पीढ़ी नहीं करती कोई मेहनत

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते वैसे तो सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज़ पर रोक लगा दी गई है। लेकिन इस वक्त डिजिटल प्लेटफॉर्म ( Digital Paltform ) पर लगातार कई वेब सीरीज रिलीज़ हो रही हैं। जिसे देख दर्शक अपना मनोरंजन कर रहे हैं। इस बीच अभिनेत्री ईशा गुप्ता ( Esha Gupta ) की भी एक वेब सीरीज जी 5 ऐप ( Zee 5 App ) पर रिलीज़ हो चुकी है। जिसका नाम है 'रिजेक्ट एक्स 2' ( Reject X 2 ) । इस सीरीज़ के रिलीज़ के बाद ईशा ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई मजेदार और दिलचस्प बातों को शयेर किया।

 

वेब सीरीज 'रिजेक्ट एक्स 2' ( Web Series Reject X 2 ) का निर्देशन गोल्डी बहल ( Goldie Behl ) ने किया है। ईशा ने बताया कि सीरीज में किरदार के लिए उन्हें कोई तैयारी नहीं करनी पड़ी। क्योंकि उन्हें पहले ही उनके रोल को लेकर कुछ आम बातें साफ कर देगी गई थी। जिसमें आज के समय के ऐसे बच्चें है जिन्हें लगता है कि उनके सिवा किसी को भी किसी बात की ज्यादा जानकारी नहीं है। साथी ही उन्हें एक मजबूत महिला का किरदार निभाना है। उन्हें ऐसे ही बच्चों के साथ सीरीज़ में डील करना है। वहीं ट्रेलर में भी साफ दिखाई देता है कि कैसे बच्चें उन्हें घुमाते रहते हैं। लेकिन अंत में वह अपना आखिरी केस सुलझा ही लेती हैं।

ईशा ने नई पीढ़ी के बारें में बात करते हुए कहा कि आज के बच्चों की कोई पर्सनैलिटी नहीं है। उन्हें ऐसा लगता है कि वह सोशल मीडिया ( Social Media ) पर कुछ भी करके बहुत कुछ पा लेंगे। साथ ही वह बिना मेहनत के बहुत कुछ अपनी जिंदगी में पाना चाहते हैं। वहीं उन्होंने बताया कि उन्हें वर्दी से एक अलग लगाव है। उनके पिता एयरफोर्स में ऑफिसर थे और उन्होंने जब इस किरदार को करने के लिए हां कहा तो उनके पिता की वर्दी ने उनका खूब साथ दिया। क्योंकि बचपन से उन्होंने अपने पिता को वर्दी में देखा है। जिसके लिए उनके दिल में एक अलग ही सम्मान है।

लॉकडाउन के बीच ईशा अपना समय कैसे बीता रही हैं। इस बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा कि घर रहते हुए 54 ( Lockdwon 54 Day ) दिन हो गए हैं। वह इन दिनों घर पर अकेली हैं। वह घर पर रहकर किताबों को पढ़कर, सुबह उठकर वर्कआउट करके फिर अपना खाना, बर्तन और फिर लंच की तैयारी के साथ ही पूरा समय बीता रही हैं। साथ ही वह इन दिनों घर की सफाई पर भी खूब ध्यान दे रही हैं।