scriptबॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिनके जीवन को खत्म करने का कारण बनी शराब | Bollywood actress whose alcohol became the reason for ending her life | Patrika News

बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिनके जीवन को खत्म करने का कारण बनी शराब

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2019 04:57:43 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

70 से 80 दशक की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री परवीन बॉबी की मौत का रहस्य
दिव्या भारती ने दी थी कई सुपरहिट फिल्में

actress_death.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में जब इंसान कामयाबी की बुलंदियों को पार करने लगता है तो उनका रहनसहन में परिवर्तन भी देखने को मिलता है उनकी शान शौकत हर उंचाइयों को साथ बढ़ती जाती है और वो इस रंगीन दुनिया में इतना खो जाता है कि उसे अच्छे बुरे की पहचान करना भी मुश्किल हो जाता है ऐसा ही कुछ देखने को मिला ब़लीवुड की उन अभिनेत्रियां के साथ जिनका शराब पीना एक फैशन सा बन चुका था। कोई भी पार्टी या शादी हो अथवा कोई भी खुशी का उत्सव,बिना शराब के उनका जश्न अधुरा होता था। और इसी के चलते कुछ अबिनेत्रियों नें अपना जीवन तक बर्बाद कर दिया। और कुछ अभिनेत्रियों नें शराब की लत में अपनी जान तक गंवा डाली। यहां आज हम कुछ ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्होंने शराब के नशे में अपनी जान गवां डाली।

1 – दिव्या भारती
दिव्या भारती की मौत का राज वैसे तो आज तक सामने नही आया, पर लोगों का यह कहना है कि वे शराब के नशे में अपने फ्लैट की खिड़की से नीचे गिर पड़ी थी।

divya_bharti-1.jpeg
2 – श्रीदेवी
हाल ही में हुई श्रीदेवी की मौत भी एक रहस्मयी है। वे अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थी। वहीं उनकी मौत हो गई। इसका कारण शराब ही बताया जा रहा है।
sri-devi.jpeg
3 – परवीन बॉबी
 70 से 80 के दशक की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार परवीन वॉबी जितनी खूबसूरत थीं उनकी मौत उतनी ही भयानक थी।वो ड्रग्स और शराब की बहुत आदी हो चुकी थी जिसके चलते उनकी जान चली गई।
parveen-babi-2.jpeg
4 – मीना कुमारी
मीना कुमारी को भी शराब पीने की बहुत बुरी लत थी। इसके कारण ही वे महज 40 वर्ष की उम्र में ही दुनिया छोड़ कर चली गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो