scriptइन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने किया है बाप-बेटे के साथ रोमांस, उम्र में नहीं दिखा फासला | Bollywood actresses romance with father son hema malini madhuri dixit sridevi | Patrika News
बॉलीवुड

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने किया है बाप-बेटे के साथ रोमांस, उम्र में नहीं दिखा फासला

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने पर्दे पर बाप-बेटे के साथ रोमांटिक सीन दिए हैं। इस लिस्ट में हेमा मालिनी और माधुरी दीक्षित से लेकर दिवंगत श्रीदेवी का नाम शामिल है।

मुंबईMay 18, 2024 / 03:04 pm

Gausiya Bano

bollywood actresses

bollywood actresses

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने बाप-बेटे के साथ रोमांटिक सीन्स दिए हैं। पर्दे पर बाप-बेटे के साथ इन एक्ट्रेसेस की जोड़ियां खूब पसंद की हैं। उन्हें देखकर लोगों का लगा ही नहीं कि उनके बीच उम्र का इतना फासला है। आइए आज इन एक्ट्रेसेस के नाम और बाप-बेटों की लिस्ट जानते हैं।

हेमा मालिनी

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने 1968 में राज कपूर के साथ ‘सपनों का सौदागर’ फिल्म की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर के साथ फिल्म ‘हाथ की सफाई’ में रोमांस किया था।

माधुरी दीक्षित

इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल है। माधुरी ने 1988 में विनोद खन्ना के साथ ‘दयावान’ में रोमांस किया था। इसके बाद 1997 में एक्ट्रेस ने अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में रोमांस किया था।

यह भी पढ़ें

ब्लैक साड़ी में माधुरी दीक्षित ने बिखेरा जलवा, फोटोज देख फैंस हुए दीवाने

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया ने धर्मेंद के साथ फिल्म ‘सिक्का’ में काम किया था। इसके बाद साल 1991 में एक्ट्रेस ने धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ ‘नरसिम्हा’ में रोमांस किया था।

श्रीदेवी

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने फिल्म ‘नाका बंदी’ में धर्मेंद्र के साथ काम किया था। वहीं एक्ट्रेस धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्म ‘चालबाज’, ‘निगाहें’, ‘राम-अवतार’ और ‘सुल्ताना’ जैसे फिल्मों में रोमांस कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

Janhvi Kapoor बॉयफ्रेंड से कर रहीं शादी! पिता बोनी कपूर भी राजी, मां श्रीदेवी की ख्वाहिश होगी पूरी

रानी मुखर्जी

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की जोड़ी ‘बंटी और बबली’, ‘युवा’ और ‘कभी अलविदा न कहना’ जैसी फिल्मों में अभिषेक बच्चन के साथ बनी थी। वहीं फिल्म ‘ब्लैक’ में रानी मुखर्जी ने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया। इसमें एक्ट्रेस बिग बी से प्यार करने लगती हैं और फिल्म में उनका किस सीन भी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने किया है बाप-बेटे के साथ रोमांस, उम्र में नहीं दिखा फासला

ट्रेंडिंग वीडियो