बोल्डनेस के बावजूद बॉलीवुड से गायब हुईं ये एक्ट्रेसेज

By: Sunita Adhikari
| Published: 08 Apr 2021, 04:52 PM IST
बोल्डनेस के बावजूद बॉलीवुड से गायब हुईं ये एक्ट्रेसेज
tanushree dutta bold pics

फिल्म इंडस्ट्री में कई हसीनाओं ने बोल्डनेस के दम पर काफी नाम कमाया। लेकिन बोल्डनेस के बावजूद एक्ट्रेसेज़ का करियर ज्यादा चल नहीं पाया।

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में आज तक हजारों लाखों लोग अपना नाम बनाने के लिए आए। लेकिन शौहरत किसी-किसी को ही मिली। किसी को पल भर में फेम मिल जाता है तो किसी को सालों लग जाते हैं अपना नाम कमाने में। आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो अपनी बोल्डनेस के कारण काफी चर्चा में रहीं लेकिन अब वह बॉलीवुड से गायब सी हो चुकी हैं।

तनुश्री दत्ता
तनुश्री दत्ता का उस वक्त काफी क्रेज था, जब उन्होंने आशिक बनाया फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में वह एक्टर इमरान हाशमी के साथ नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने जबरदस्त सीन दिए थे। इमरान के साथ उनकी किसिंग सीन आज तक लोग नहीं भूल पाए हैं। लेकिन इस फिल्म के बाद तनुश्री इंडस्ट्री से गायब सी हो गईं। कुछ वक्त पहले वह मीटू अभियान के कारण सुर्खियों में आई थीं।

tanushree.jpg

मल्लिका शेरावत
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं मल्लिका शेरावत एक वक्त में लोगों के दिलों की मल्लिका हुआ करती थीं। उन्होंने भी इमरान हाशमी के साथ कई किसिंग सीन दिए हैं। वहीं, फिल्मों में वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती थीं। हॉलीवुड फिल्मों में भी मल्लिका ने रीविलिंग कपड़े पहन लोगों का ध्यान खींचा। लेकिन वह बोल्डनेस के दम पर ज्यादा दिन नहीं टिक पाईं।

mallika.jpg

सनी लियोनी
सनी लियोनी ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था। यहां उन्होंने अपनी कहानी से सबको रूबरू करवाया। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसमें उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए। इतना ही नहीं, सनी अपनी हर फिल्मों में बोल्ड सीन के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में उनके पास ज्यादा बड़ी फिल्में भी नहीं है और जो मिलती हैं उसमें उनके बोल्डनेस के ही चर्चे होते हैं।

sunny_leone.jpg

उदिता गोस्वामी
उदिता भी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेज़ में शुमार हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में इमरान हाशमी के साथ 'जहर' और 'अक्सर' फिल्मों में काफी बोल्ड सीन दिए। उन्होंने फिल्म 'पाप' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट जॉन अब्राहम थे। फिल्म में उनकी बोल्डनेस की काफी चर्चा रही। लेकिन उदिता ने फिल्मी करियर में काफी कम फिल्मों में काम किया। अब वह इंडस्ट्री से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं।

udita_goswami.jpg

गीता बसरा
गीता बसरा भी इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन दे चुकी हैं। उन्होंने फिल्म ‘दिल दिया हैं’ से अपना डेब्यू किया। इसमें उनके साथ इमरान थे। फिल्म में दोनों के बोल्ड सीन की काफी चर्चा रही। हालांकि बोल्डनेस के बावजूद गीता का सिक्का बॉलीवुड में नहीं चला। आज वह हरभजन सिंह के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रही हैं।

geeta.jpg
Sunny Leone