scriptहोली के रंग में रंगे दिखे बॉलीवुड स्टार्स, देखें तस्वीरें | bollywood celebrities celebrate Holi pictures | Patrika News

होली के रंग में रंगे दिखे बॉलीवुड स्टार्स, देखें तस्वीरें

Published: Mar 10, 2020 11:17:47 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

होली के मौके पर इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है।

neha.jpg

Neha Kakkar

नई दिल्ली। इस होली भले ही कोरोना ने होली के रंग में भंग डालने की कोशिश की हो मगर इसके बावजूद भी बॉलीवुड सेलेब्स ने एक-दूसरे पर जमकर रंग बरसाएं। कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ रंग-गुलाल खेला और उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर हाथ में पिचकारी पकड़े हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘हेप्पी होली’।

Baaghi 3 Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर छाया टाइगर का जलवा, ‘बागी 3’ ने चौथे दिन कमाए 9 करोड़

kapil.jpg

इसी तरह सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाथ में पिचकारी पकड़े हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। कई तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा कि ‘रंगीन यादें बनाने के लिए हर पल को सेलिब्रेट करें’ और आप सबको होली की शुभकामनाएं।

10_14_145272733neha-kakkar-1.jpg
एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी देश गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ होली खेलते हुई तस्वीर शेयर कर उन्हें थैंक्स कहते हुए लिखा है कि ‘कलर मी हेप्पी, होली 2020’। इस बार भी इंडस्ट्री के सितारों खूब मौज-मस्ती के साथ जमकर होली मना रहे है।
देश के इन राज्यों की होली है सबसे खास, जानें वजह

holi-bollywood_170b9d0c72b_original-ratio.jpg
सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई नज़र आई। शिल्पा शेट्टी का टिकटॉक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
holi_nagin_dance_shilpa_shetty.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो