scriptशादी के बंधन में बंधे नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण! देखें उनके विवाह का ये वीडियो | bollywood singer Neha Kakkar and Aditya Narayan Get Married In Show | Patrika News

शादी के बंधन में बंधे नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण! देखें उनके विवाह का ये वीडियो

Published: Feb 13, 2020 10:39:54 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

इंडियन आइडल (Indian Idol) के मंच पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की हुई शादी
पिता उदित नारायण (Udit Narayan) ने बताया टीआरपी के लिए है ये सब ड्रामा

शादी के बंधन में बंधे नेहा और आदित्य

शादी के बंधन में बंधे नेहा और आदित्य

नई दिल्ली। कई दिनों से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थी। शो इंडियन आइ़डल (Indian Idol) में इन दिनों की शादी का दिन भी घोषित कर दिया गया था। जी हां, शो ने 14 फरवरी का दिन तय किया था। लेकिन बता दें कि दोनों की शादी हो चुकी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो इंडियन आइडल के सेट का ही। इस वीडियो में शो के जज से लेकर सभी प्रतियोगी भी इस शादी का हिस्सा बने।

 

इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और आदित्य मौजूद हैं। आदित्य नारायण थाली में रखी मालाएं उठाते हैं। वीडियो में दोनों एक-दूसरे को माला पहनाते हुए भी नज़र आ रहे हैं। वहीं सामने ही अग्नि कुंड भी रखा गया है जिसके साथ सात फेरे लिए जाते हैं। लेकिन खास़ बात ये कि ये शादी को असली की नहीं बल्कि सिर्फ शो के लिए है। दरअसल, काफी समय से शो में नेहा और आदित्य की शादी का फॉर्मेट चल रहा है। जिसकी वजह से शो में ये सब ड्रामा हो रहा था।

 

udit narayan

आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण (Udit Narayan) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘आदित्य हमारा एकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंताजार कर रहे हैं। अगर शादी की अफवाह सत्य होती है तो हम दुनिया के सबसे खुशनसीब मा-बाप होंगे। लेकिन आदित्य ने इस बारें में कुछ नहीं बताया है।’ फिलहाल तो दर्शकों को ये जोड़ी काफी पसंद आ रही है। साथ ही नेहा और आदित्य के फैंस भी इस खबर से काफी खुश नज़र आ रहे थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो