scriptArbaaz Khan Sshura khan: अरबाज खान का नंबर पत्नी शूरा खान ने किस नाम से किया है सेव? फैंस को दिखा दिया स्क्रीनशॉट | By what name has Arbaaz Khan wife Shura Khan saved his number Screenshot shown to fans | Patrika News
बॉलीवुड

Arbaaz Khan Sshura khan: अरबाज खान का नंबर पत्नी शूरा खान ने किस नाम से किया है सेव? फैंस को दिखा दिया स्क्रीनशॉट

Arbaaz Khan Sshura khan: हाल ही में शूरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स के साथ बातचीत की। उन्होंने फैंस के लिए ‘आस्क मी अ क्वेश्चन’ सेशन रखा। इस दौरान फैंस ने अरबाज और उनसे जुड़े कई सवाल पूछे।

मुंबईMay 23, 2024 / 01:45 pm

Prateek Pandey

Sshura Khan Instagram Story

Sshura Khan Instagram Story

Arbaaz Khan Sshura khan: शूरा खान ने इंस्टाग्राम सेशन में फैंस के ढेरों सवालों के जवाब दिए। अरबाज खान और अपनी हाइट, एज और पसंद के सवाल पर शूरा खान ने अपने जवाब से फैंस को सरप्राइज कर दिया। शूरा ने एक सवाल पर फैंस को स्क्रीनशॉट तक शेयर कर दिए।
अरबाज खान और शूरा खान शादी के बाद से ही चर्चा में रहते हैं। मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान ने शूरा खान से निकाह किया था। अरबाज और शूरा की हाइट और उम्र में काफी अंतर है जिससे दोनों को ट्रोल भी किया जाता था। हाल ही में शूरा ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स के लिए ‘आस्क मी अ क्वेश्चन’ सेशन रखा। इसमें ज्यादातर लोगों ने उनसे अरबाज और उनसे जुड़े सवाल किए जिसका शूरा ने जबरदस्त जवाब दिया।

शूरा के फोन में किस नाम से सेव है अरबाज का नंबर

शूरा खान से एक यूजर ने पूछा कि उनके फोन में अरबाज का नंबर किस नाम से सेव है। इस सवाल पर शूरा ने फोन से स्क्रीनशॉट लेकर दिखाया कि उन्होंने अरबाज नाम से ही पति का नंबर सेव किया हुआ है। शूरा ने एक सवाल पर बताया कि वो दोनों ही फूडी हैं और यही उन दोनों में एक कॉमन बात है।
sshura khan
एक फैन के कहने पर शूरा ने अपनी व्हाट्सएप प्रोफाइल फोटो भी शेयर की।

sshura khan whatsapp DP

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Arbaaz Khan Sshura khan: अरबाज खान का नंबर पत्नी शूरा खान ने किस नाम से किया है सेव? फैंस को दिखा दिया स्क्रीनशॉट

ट्रेंडिंग वीडियो