scriptमीका सिंह को डेट करने की खबरों पर चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इस बात से खुश हैं कि मैं … | chahat khanna break silence on quarantine love with mika singh | Patrika News
बॉलीवुड

मीका सिंह को डेट करने की खबरों पर चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इस बात से खुश हैं कि मैं …

एक्ट्रेस चाहत ने कहा कि लोगों ने मेरा दिमाग खा लिया है। तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और सलाह दे रहे हैं। कोई कह रहा है उसे डेट मत करना। तो कोई कह रहा है मैंने दिल तोड़ दिया।

मुंबईApr 13, 2020 / 02:32 pm

Shaitan Prajapat

chahat khanna mika singh

chahat khanna mika singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहत खन्ना इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों से चाहत मशहूर सिंगर मीका सिंह को लेकर चर्चा में है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार चाहत सिंगर मीका को डेट कर रही है। इन खबरों से परेशान होकर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए अफेयर की खबरों की जवाब दिया है।

chahat khanna

एक्ट्रेस चाहत ने कहा कि लोगों ने मेरा दिमाग खा लिया है। तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और सलाह दे रहे हैं। कोई कह रहा है उसे डेट मत करना। तो कोई कह रहा है मैंने दिल तोड़ दिया। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बात से खुश हैं कि मैं और मीका एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आज मैं अपने दोस्तों के साथ ये सब पढ़कर बहुत हंस रही थी।

उन्होंने आगे बताया कि लोगों को नहीं पता हम लोग इस तरह अपना गाना प्रमोट कर रहे हैं। उन्हें लग रहा है हम डेट कर रहे हैं। गाना प्रमोट करने के लिए ऐसा करना हमारा प्लान था, ताकी सबके दिमाग में हमें लेकर सवाल आएं, और ऐसा ही हुआ। मीका और मैं एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। हम दोनों पड़ोसी है। क्योंकि अभी लॉकडाउ है तो हमने सोचा गाना घर में ही शूट कर लेते हैं। तो हम दोनों ने मिलकर फोन पर शूट किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / मीका सिंह को डेट करने की खबरों पर चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इस बात से खुश हैं कि मैं …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो