Chhalaang Trailer: राजकुमार राव पर फोकस, स्थानीय बच्चों की एक्टिंग है सरप्राइज पैकेज

By: पवन राणा
| Updated: 17 Oct 2020, 06:22 PM IST
Chhalaang Trailer: राजकुमार राव पर फोकस, स्थानीय बच्चों की एक्टिंग है सरप्राइज पैकेज
Chhalaang Trailer: राजकुमार राव पर फोकस, स्थानीय बच्चों की एक्टिंग है सरप्राइज पैकेज

'छलांग' ( Chhalaang Movie ) पी टी मास्टर सोनू की एक प्रेरणादायक कहानी है। इसमें स्कूली पाठ्यक्रम में खेल शिक्षा के महत्व को समझाया गया है। फिल्म का मुख्य आकर्षण राजकुमार राव ( Rajkummar Rao ) और स्थानीय बच्चों की एक्टिंग है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ( Rajkummar Rao ) और नुसरत भरूचा ( Nusrat Bharucha ) स्टारर फिल्म 'छलांग' ( Chhalaang Movie ) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसका ग्लोबल प्रीमियर 13 नवंबर, बाल दिवस को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। इसके निर्देशक हंसल मेहता ( Hansal Mehta ) हैं। लव फिल्म्स प्रॉडक्शन की इस मूवी के प्रस्तुतकर्ता गुलशन और भूषण कुमार हैं।

ये है स्टारकास्ट
अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा प्रमुख भूमिका में हैं और उनके साथ इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अयूब , इला अरुण और जतिन सरना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। 'छलांग' पी टी मास्टर सोनू (राजकुमार राव) की एक प्रेरणादायक कहानी है। इसमें स्कूली पाठ्यक्रम में खेल शिक्षा के महत्व को समझाया गया है। फिल्म का मुख्य आकर्षण राजकुमार राव और स्थानीय बच्चों की एक्टिंग है।

यह भी पढ़ें: Prabhas और सैफ अली की फिल्म 'आदिपुरुष' का बजट 400 करोड़, अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म!

 

यह भी पढ़ें: मैंने कुछ चीजों से समझौता नहीं किया, इसलिए गंवानी पड़ीं 20-30 मूवीज- Mallika Sherawat

'परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर'
डायरेक्टर हंसल मेहता ने कहा,'एक बेहद हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ हमने यह फिल्म एक खूबसूरत संदेश पहुंचाने की उम्मीद के साथ बनाई है। हालांकि, 'छलांग' छात्र और शिक्षक के जीवन के लिए एक बेहद प्रासंगिक फिल्म है, लेकिन इसके साथ ही यह प्यार, कॉमेडी, दोस्ती, दुश्मनी के भावों का संपूर्ण पैकेज और इमोशनल ड्रामा है जो इसे दीपावली का परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर साबित होगा।' बच्चों के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए हंसल ने कहा छलांग में बच्चों को स्थानीय स्तर पर अलग अलग स्थानों से जैसे हिसार, करनाल और गुड़गांव से चुना गया है। ये बच्चे अत्यंत स्वाभाविक हैं और विपुल क्षमता वाले भी है।

'स्कूल के दिनों की याद दिला दी'

अभिनेता राज कुमार राव ने कहा, 'स्पोर्ट्स मजेदार होने के साथ बच्चों के चरित्र निर्माण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। 'छलांग' ने मुझे वापस मेरे स्कूल के दिनों की याद दिला दी, जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे महसूस होता है कि किस तरह स्कूल में जिन खेलों को मैं खेलता था उसी ने मुझे आज एक व्यक्ति के तौर पर आकार दिया है।

कभी नहीं निभाया ऐसा किरदार

अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने कहा, मुझे फिल्मों में अनोखी और रोमांचक भूमिकाएं करने में बहुत खुशी होती है और फिल्म 'छलांग' में मेरा किरदार भी ऐसा ही है जिसे मैंने इससे पहले कभी नहीं निभाया है। जब यह फिल्म मुझे पेश की गई तो इस अनोखे किरदार को निभाते हुए मैं काफी उत्साहित थी और इसके साथ ही राजकुमार राव, सौरभ शुक्ला और सतीश कौशिक जैसे इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ मुझे काम करने का मौका मिला जो उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं।