Choreographer Saroj Khan के निधन शोक में डूबा बॉलीवुड, Amitabh-Madhuri समेत सेलेब्स ने दुखी मन से दी श्रद्धांजलि

By: Neha Gupta
| Published: 03 Jul 2020, 12:15 PM IST
Choreographer Saroj Khan के निधन शोक में डूबा बॉलीवुड, Amitabh-Madhuri समेत सेलेब्स ने दुखी मन से दी श्रद्धांजलि
Bollywood stars condolences on Saroj Khan Death

फिल्म इंडस्ट्री के लिए पिछले कुछ महीने बहुत ही बुरे साबित हुए हैं। बॉलीवुड की फेमस कोरियाग्राफर सरोज खान (Choreographer Saroj Khan died) ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया। सरोज खान के निधन की खबर लगते ही बॉलीवुड में शोक छा गया (Saroj Death Bollywood shocked)। स्टार्स अपनी डांस मास्टर को यादकर भावुक हो रहे हैं।

नई दिल्ली | फिल्म इंडस्ट्री के लिए पिछले कुछ महीने बहुत ही बुरे साबित हुए हैं। बॉलीवुड की फेमस कोरियाग्राफर सरोज खान (Choreographer Saroj Khan died) ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया। कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) के चलते उन्होंने दुनिया से रुकसत ले ली। ये खबर इंडस्ट्री के सभी स्टार्स के लिए सुबह सबसे मनहूस खबर साबित हुई। सरोज खान के निधन की खबर लगते ही बॉलीवुड में शोक छा गया (Saroj Death Bollywood shocked)। स्टार्स अपनी डांस मास्टर को यादकर भावुक हो रहे हैं। ट्विटर पर उनके फैंस से लेकर सेलेब्स उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने सरोज खान (Amitabh Bachchan) के निधन पर दुख जताया। उन्होंने लिखा- हाथ जुड़े हैं , मन अशांत।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर सरोज खान (Akshay Kumar Saroj tweet) के निधन पर दुख जताते हुए लिखा- इस बुरी खबर के साथ जगा हूं, कोरियोग्राफर सरोज खान जी नहीं रहीं। उन्होंने डांस को बहुत आसान बना दिया जैसे कोई भी डांस करत सकता है। इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit post on Saroj Khan) ने लिखा- मैं बिल्कुल टूट गई हूं और आज मेरे पास शब्द नहीं है कहने को। सरोज जी मेरी जर्नी का शुरुआत से पार्ट थीं। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया, सिर्फ डांस नहीं बल्कि उससे बहुत ज्यादा। मेरे दिमाग में बहुत सारी यादें चल रही हैं इस बड़े नुकसान को लेकर। उनकी फैमिली को मेरी संवेदनाएं।

अनुपम खेर ने ट्वीट कर (Anupam Kher tweet) लिखा- डांस की मल्लिका #सरोजखान जी अलविदा। आपने कलाकारों को ही नहीं बल्कि पूरे हिन्दुस्तान को बहुत ख़ूबसूरती से सिखाया कि “इन्सान शरीर से नहीं, दिल और आत्मा से नाचता है। आपके जाने से नृत्य की एक लय डगमगा जाएगी। मैं पर्सनली ना सिर्फ़ आपको बल्कि आपकी मीठी डांट को भी बहुत मिस करूंगा।

उर्मिला मातोंडकर ने भारी मन से (Urmila Matondar tweet) लिखा- लेजेंडरी सरोज खान के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। उनका डांस और टेक्निक्स को लेकर क्या नजरिया था। उनका हर गाना मास्टरपीस है। सबको घुमाती रहें मास्टरजी।

दिल में बहुत दर्द है.. आप खुद एक इंस्टीट्यूशन थीं, डांस की इंडस्ट्री में ये बहुत बड़ा नुकसान है। मैं बहुत सौभाग्यशाली था कि आपके अंडर कर किया, आपके साथ डांस करने का मौका मिला। मैं उस प्यार को कभी नहीं भूलूंगा।

Show More