scriptरंग सुंदरता को परिभाषित नहीं करता है: इलियाना डिक्रूज | Colour doesn't define beauty: Ileana D'Cruz | Patrika News

रंग सुंदरता को परिभाषित नहीं करता है: इलियाना डिक्रूज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2021 05:30:09 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

इलियाना डिक्रूज जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं।

ileana_dcruz.jpg

ileana dcruz

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड फोटोज़ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। यह पहला मौका है जब रणदीप और इलियाना एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।
अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए इलियाना ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया कि उनकी फिल्म की कहानी काफी मजेदार है। इलियाना कहती हैं, “यह कहानी खूबसूरती से लिखी गई है। यह आपके चेहरे पर उपदेश से अधिक नहीं है। यह एक मनोरंजक मजेदार कहानी है जो बहुत संवेदनशील विषय को छूती है। यह आपको सबसे अधिक मानवीय दृष्टिकोण देती है। लोग इससे रिलेट कर पाएंगे और इससे उन लोगों का दिमाग भी खुल जाएगा कि इस देश में रंग की बात आए तो संकीर्ण नहीं होना चाहिए।
इलियाना आगे कहती हैं, “रंग सुंदरता को परिभाषित नहीं करता है। यह कुछ ऐसा है कि, रात में आकाश सुंदर नहीं है, लेकिन यह वैसा ही है जैसा कि सितारों को देखने के लिए मिलता है।”
ileana_dcruz1.jpg
पिछले साल इस फिल्म का ऐलान करते हुए रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हर कोई फेयर, लवली नहीं होता और हर कोई लवली, फेयर नहीं होता। नहीं समझे? मेरी अगली फ़िल्म अनफेयर एंड लवली में सब समझ जाओगे। ख़ूबसूरत इलियाना डिक्रूज़ और प्रिय निर्देशक बलविंदर सिंह जनजुआ के साथ शूटिंग करके ख़ुश हूं। अनफेयर एंड लवली का निर्माण सोनी पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है।’
बता दें कि ‘अनफेयर एंड लवली’ फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक सांवली लड़की को क्या-क्या परेशानी झेलनी पड़ती है। समाज उसे कैसे ट्रीट करता है। खबरों के मुताबिक, फिल्म में इलियाना एक हरियाणा की लड़की का रोल प्ले करते नजर आएंगी। ये फिल्म एक कॉमेडी मूवी होगी। बलविंदर सिंह जंजुआ ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म के लिए दर्शक काफी एक्साइटिड हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो