scriptCoronavirus: पीएम केयर्स फंड में अब विक्की कौशल ने दी 1 करोड़ की सहायता राशि | Coronavirus: Actor Vicky Kaushal donate 1 crore in PM cares fund | Patrika News

Coronavirus: पीएम केयर्स फंड में अब विक्की कौशल ने दी 1 करोड़ की सहायता राशि

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2020 12:56:11 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ की सहायता राशि देने का एलान किया है।

vicky_kaushal_1_crore.jpg
नई दिल्ली: शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इमरजेंसी फंड का एलान किया था। जिसके बाद सहायता राशि के लिए कई लोग आगे आए। बॉलीवुड से भी कई एक्टर्स ने राशि दान की है। जिसमें अब एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ की सहायता राशि देने का एलान किया है।
Coronavirus: प्रधानमंत्री राहत कोष में सहायता राशि देने के लिए अब आगे आईं कटरीना कैफ

View this post on Instagram

🙏🙏🙏

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

इसकी जानकारी खुद विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Vicky Kaushal Instagram) से दी है। विक्की ने कहा- ‘एक तरफ मैं जहां अपनों के साथ घर पर हूं लेकिन कई लोग ऐसे हैं जो इतने खुशकिस्मत नहीं हैं। ऐसे सकंट के समय में मैं पीएम केयर्स फंड में और महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड के लिए 1 करोड़ रुपए की सहायता राशि देता हूं।’
विक्की ने आगे कहा कि ‘हम सब इसमें एक साथ है और मिलकर इसे जीतेंगे।’ विक्की ने इसकी जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी। जिसके बाद उनके फैंस कमेंट में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड से अबतक कई एक्टर्स ने पीएम फंड में सहायता राशि दान की है।
जिसमें बॉलीवुड से अबतक वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सैनन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर, करण जौहर ने पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दान की है। वहीं साउथ इंडस्ट्री से भी कई एक्टर्स ने राशि दान की है।
View this post on Instagram

Aunty ne toh #Bhoot dekh li… aur aapne? #InCinemasNow

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो