scriptBollywood Updates: काम से ज्यादा, शादी को लेकर अधिक चर्चा में रहते हैं ये कपल | couples of the industry changed the trend of Bollywood for marriage | Patrika News
बॉलीवुड

Bollywood Updates: काम से ज्यादा, शादी को लेकर अधिक चर्चा में रहते हैं ये कपल

Bollywood Updates: इंडस्ट्री के युवा कपल्स ने शादी को लेकर बॉलीवुड का चलन बदल दिया है। पहले जहां एक्टर्स एक उम्र के बाद ही शादी के बंधन में बंधना पसंद करते थे, वहीं दीपिका, करीना, अनुष्का, शाहिद कपूर, वरुण धवन जैसे टॉप एक्टर्स ने कॅरियर के पीक पर…

Oct 27, 2021 / 08:38 pm

Mohmad Imran

bollywood.png

Bollywood Updates: इंडस्ट्री के युवा कपल्स ने शादी को लेकर बॉलीवुड का चलन बदल दिया है। पहले जहां एक्टर्स एक उम्र के बाद ही शादी के बंधन में बंधना पसंद करते थे, वहीं दीपिका, करीना, अनुष्का, शाहिद कपूर, वरुण धवन जैसे टॉप एक्टर्स ने कॅरियर के पीक पर न केवल शादी की, बल्कि फैमिली को भी आगे बढ़ा रहे हैं। इन दिनों बॉलीवुड में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के बारे में भी खूब चर्चा हो रही है। कयास है कि दोनों कपल्स दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि अभी इनमें से किसी की भी शादी की पुष्टि नहीं हुई है। न ही फैमिली या करीबी दोस्तों ने इस बारे में कुछ बताया है।

शादी की खबरों पर यह बोले
आलिया की मां सोनी राजदान ने बेटी की शादी को लेकर चल रही अफवाहों और खबरों के बीच हाल ही कहा, ‘मुझे नहीं पता कि शादी कब होगी। मैं भी किसी जानकारी का इंतजार कर रही हूं। अभी बहुत समय बचा है। अभी शादी बहुत दूर है, यह कब होगी, पता नहीं। हो सकता है, आपको इसके लिए आलिया के एजेंट को फोन करना पड़े, लेकिन शायद उसके एजेंट को भी पता न हो। वहीं रणबीर के अंकल रणधीर कपूर ने भी दोनों की शादी की बात से अनभिज्ञता जताई है। उन्होंने कहा कि रणबीर की शादी के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता।

यह भी पढ़ें

जब एक सीन के लिए आशुतोष गोवारिकर ने लिया था 100 हथिनियों का ऑडिशन

कैटरीना का इंकार
वहीं विक्की कौशल से पहले सगाई फिर रोका और अब शादी की अफवाहों के बीच कैटरीना कैफ ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘ये खबरें गलत हैं। ऐसी खबरें कैसे फैलती हैं, यह सवाल मैं खुद पिछले १५ सालों से कर रही हूं। ऐसी स्टोरी का चलन बन गया है। चर्चा थी कि दोनों दिसंबर में शादी करेंगे। कैटरीना डिजाइनर सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ वेडिंग ड्रैस पहनेंगी। वेन्यू भी चुन लिया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Bollywood Updates: काम से ज्यादा, शादी को लेकर अधिक चर्चा में रहते हैं ये कपल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो