scriptदीपिका ही नहीं इन एक्ट्रेस को भी नहीं करना सलमान खान के साथ काम | Deepika Padukone Kangana Ranaut never worked with Salman Khan | Patrika News

दीपिका ही नहीं इन एक्ट्रेस को भी नहीं करना सलमान खान के साथ काम

Published: Mar 12, 2022 11:44:07 am

Submitted by:

Manisha Verma

बॅालीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया हैं कि जिस दौरान वह मॉडलिंग कर रही थी उस दौरान बॅालीवुड के बादशाह सलमान खान ने उन्हें अपनी एक फिल्म का ऑफर दिया था। लेकिन उस दौरान दीपिका पादुकोण को नहीं था ऐक्टिंग में दिलचस्पी जिसके कारण अभिनेत्री ने फिल्म को कर दिया था मना।

Deepika Padukone Kangana Ranaut never worked with Salman Khan

Deepika Padukone Kangana Ranaut never worked with Salman Khan

बॅालीवुड के दंबग खान के साथ भले ही आज भी कई बड़ी अभिनेत्रीयां काम करना चाहती हैं लेकिन कई अभिनेत्रीयों ने सलमान खान के साथ काम करने से साफ मना भी कर दिया हैं। आपको बता दे दीपिका से पहले और भी कई ऐक्ट्रेसेस ने सलमान की फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिया हैं।
कंगना रनौत
बॅालीवुड में बेबाक अंदाज से जाने जानी वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना रनौत ने बॉलिवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन वह इंडस्ट्री के किसी भी खान के साथ काम नहीं करना चाहतीं। इस बात का खुलासा कंगना रनौत ने कई बार किया हैं।
ट्विंकल खन्ना
दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने सलमान के साथ फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी खूब पसंद की गई थी। खबरों की माने तो इस फिल्म के बाद सलमान के साथ फिल्मों के ऑफर को उन्होंने रिजेक्ट कर दिए थे।
उर्मिला मातोंडकर
उर्मिला मातोंडकर का नाम उन एक्ट्रेस को लिस्ट में शामिल हैं जिन्होने फिर कभी नहीं किया सलमान खान के साथ काम। सलमान और उर्मिला मातोंडकर ने फिल्म ‘जानम समझा करो’ में साथ काम किया था। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। बताया जाता है कि इस फिल्म के फ्लॉप होने के कारण ही उर्मिला और सलमान ने फिर कभी साथ काम नहीं किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो