scriptकोई 4 महीने तो कोई 1 साल, इन छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ सलमान खान कर चुके हैं रोमांस | Salman Khan romanced with these young actresses anushka sharma | Patrika News

कोई 4 महीने तो कोई 1 साल, इन छोटी उम्र की एक्ट्रेस के साथ सलमान खान कर चुके हैं रोमांस

Published: Mar 12, 2022 10:59:28 am

Submitted by:

Manisha Verma

सलमान खान ने जिस साल बॅालीवुड में डेब्यू किया था उस वक्त अनुष्का शर्मा सिर्फ 4 महीने की थीं। ऐसे ही बॅालीवुड की कई सारी सेलेब्स हैं जो भले ही आज सलमान के साथ बड़े पर्दे पर दिख रही हैं। लेकिन जब दबंग खान के बॉलिवुड में डेब्यू की थी उस वक्त एक्ट्रेस बच्ची थीं। चलिए जानते हैं ऐसी ही एक्ट्रेस के बारें में…

Salman Khan romanced with these young actresses anushka sharma

Salman Khan romanced with these young actresses anushka sharma

बॅालीवुड के दंबग खान यानी की सलमान भाईजान करीबन बॅालीवुड में 34 साल से हैं। इन 34 साल में अभिनेता ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। सलमान ने कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी जगह बनाए रखी, बल्कि कई हिरोइनों को भी फिल्मों में लॉन्च किया। सलमान भले ही 56 वर्ष के हो गए हो लेकिन आज भी सलमान की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई हैं।
सलमान भले ही 56 वर्ष के हो गए लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई हैं। आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी की सलमान ने ऐसी एक्ट्रेस के साथ भी काम किया हैं जो सलमान के डेब्यू के वक्त बच्ची थीं और स्कूल जाना भी शुरू नहीं किया था। आज हम आपको ऐसी ही ऐक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सलमान के ऐक्टिंग डेब्यू के वक्त बच्ची थीं। कोई 4 महीने तो कोई 1 साल की थी।
अनुष्का शर्मा
सलमान खान ने बॅालीवुड में डेब्यू 1988 में फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी। वहीं । इस हिसाब से देखा जाए तो अनुष्का शर्मा, सलमान के डेब्यू के वक्त महज 4 महीने की थीं। क्योंकि अनुष्का का जन्म 1 मई 1988 को हुआ था । आपको बता दे कि सलमान ने अनुष्का के साथ बड़ें पर्दे पर रोमांस किया हैं।
जरीन खान
जरीन खान को बॅालीवुड में सलमान खान ने फिल्म ‘वीर’ से लॉन्च किया था। जरीन खान का जन्म 14 मई 1987 को हुआ और जिस वक्त सलमान ने फिल्मों में एंट्री की, उस वक्त वह सिर्फ एक साल की थीं। लेकिन अफसोस कि जरीन खान बॉलिवुड में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर सकीं।
कटरीना कैफ
बॅालीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रीयों में से एक कटरीना कैफ भी आती हैं अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर एक्टर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सलमान खान के डेब्यू के वक्त 5 साल की थीं कटरीना कैफ। कटरीना का जन्म हॉन्ग कॉन्ग में हुआ था। सलमान ने कटरीना को फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में साइन किया। फिल्म हिट रही और कटरीना की किस्मत चमक गई।

ट्रेंडिंग वीडियो