scriptइनके दम पर लग्जरी लाइफ जीती हैं Deepika Padukone, फिल्मों से ज्यादा इन चीजों से करती हैं बंपर कमाई | Deepika Padukone's Net Worth | Patrika News

इनके दम पर लग्जरी लाइफ जीती हैं Deepika Padukone, फिल्मों से ज्यादा इन चीजों से करती हैं बंपर कमाई

Published: May 02, 2022 02:00:36 pm

Submitted by:

Vandana Saini

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फ़िल्मों के साथ-साथ कई ब्रांड्स की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं, जिनसे वो करोड़ों रुपये कमाती हैं. इसके अलावा उन्होंने कई स्टार्टअप्स में भी निवेश किया है.

इनके दम पर लग्जरी लाइफ जीती हैं Deepika Padukone, फिल्मों से ज्यादा इन चीजों से करती हैं बंपर कमाई

इनके दम पर लग्जरी लाइफ जीती हैं Deepika Padukone, फिल्मों से ज्यादा इन चीजों से करती हैं बंपर कमाई

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं, जिनकी शूटिंग को लेकर वो इन दिनों शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं. साथ ही वो बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं. दीपिका पादुकोण ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में अपने सफर की शुरूआत करने वाली दीपिका आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं.
इसके अलावा वो कई ब्रांड्स की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. दीपिका ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है. इसके अलाला उनको 75वें कान्स फेस्टिवल की एक्सक्लूसिव जूरी का हिस्सा बनने के लिए चुना गया है. दीपिका इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं, जिसके साथ ही उनकी कमाई भी उनकी फैन फॉलोइंग की तरह की तेज़ी से बढ़ती जा रही है. वो केवल फ़िल्मों से ही नहीं, बल्कि विज्ञापन, बिज़नेस इन्वेस्टमेंट और ब्रांड्स की प्रमोशन्स से काफी पैसा कमा रही हैं.
यह भी पढ़ें

Munawar Faruqui से लेकर Zakir Khan तक, जानें कितने पढ़े-लिखे हैं ये स्टैंडअप कॉमेडियंस

साल 2017 में उन्होंने KA Enterprises LLP नाम की फ़र्म की शुरूआत की थी. इसके कुछ सालों में उन्होंने Bellatrix Aerospace, Drum Foods International Pvt. Ltd, BluSmart, FrontRow जैसे स्टार्टअप्स में काफी निवेश किया है. साथ ही दीपिका का All About You नाम का फ़ैशन लेबल भी है, जिसका Myntra पर एक ऑनलाइन स्टोर है. अगर उनके निवेश की बात की जाए तो कुल मिलाकर उन्होंने अब तक करबीन 35 करोड़ रुपये से भी ज़्यादा निवेश कर रखे हैं.
दीपिका से जुड़ी खबरों की माने तो उनकी कुल संपत्ति 314 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है. दीपिका अपनी एक फ़िल्म के लिए कम से कम 15 से 30 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. इसके अलावा दीपिका Levi’s, Adidas, Lloyd, Plant-based nutrition brand OZiva और Axis Bank जैसे कई बड़े ब्रांड्स की ब्रांड एम्बेसडर हैं. साथ ही एंडोर्समेंट के लिए दीपिका कम से कम 7 से 10 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. दीपिका पादुकोण मुंबई में कई संपत्तियों की मालिक हैं.
फिलहाल तो दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई के आलीशान Beaumonde Towers में रहती हैं, जिसके लिए दीपिका और रणवीर ने 16 करोड़ रुपये खर्च किए थे. इसके अलावा पादुकोण ने सेम बिल्डिंग की 30वीं मंज़िल पर अपने पेरेंट्स के लिए भी एक फ़्लैट ख़रीदा है, जो क़रीब 40 करोड़ रुपये का है. उनके पास मुंबई के खार इलाके में एक बेहद आलीशान और बड़ा बंगला भी है. साथ गी दोनों ने अलीबाग में एक घर में भी निवेश किया है, जो क़रीब 22 करोड़ रुपये की संपत्ति है.
बता दें कि दीपिका पादुकोण के गैरेज में कई महंगी कार हैं. उनके कलेक्शन में एक 1.86 करोड़ रुपये की Mercedes-Maybach S500, 89.90 लाख रुपये की ऑडी Q7, 1.58 करोड़ रुपये की ऑडी A8 L और 46.50 लाख रुपये की एक मिनी कन्वर्टिबल शामिल है. वहीं अगर दीपिका के काम के बारे में बात करें तो, वो जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग चल रही है. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो