scriptये न्यूज एंकर बनीं ‘Bhabi ji Ghar Par Hain’ का हिस्सा, बोली – ‘हर सीन में आती है हंसी’ | News Anchor Charrul Malik became a part of Bhabi ji Ghar Par Hain | Patrika News

ये न्यूज एंकर बनीं ‘Bhabi ji Ghar Par Hain’ का हिस्सा, बोली – ‘हर सीन में आती है हंसी’

Published: May 02, 2022 11:54:18 am

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में पत्रकारिता छोड़ टीवी शो में एक्ट्रेस बनीं न्यूज एंकर चारूल मलिक (Charrul Malik) की हाई टीआरपी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में एंट्री हुई हैं, जिसके बाद वो अपने काम करने का खूब आनंद उठा रही हैं.

ये न्यूज एंकर बनीं ‘Bhabi ji Ghar Par Hain’ का हिस्सा, बोली - 'हर सीन में आती है हंसी'

ये न्यूज एंकर बनीं ‘Bhabi ji Ghar Par Hain’ का हिस्सा, बोली – ‘हर सीन में आती है हंसी’

टीवी पर अच्छी टीआरपी गेन करने वाला टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi ji Ghar Par Hain) में हर दिन नए-नए केरेक्टर आते रहते हैं, लेकिन शो का क्रेज और चार्म खत्म नहीं होता. शो के सभी किरदारों ने दर्शकों के बीच अपनी अलग जगह बनाई है. वहीं इस बीच शो में नए किरदार की भी एंट्री हुई है, जो शो का हिस्सा बनने से काफी खुशी हैं.
जी हां, हाल में एक न्यूज एंकर चारूल मलिक (Charrul Malik) ने शो का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर की है. भाबी जी फेम Russa यानि न्यूज एंकर से एक्ट्रेस बनीं चारूल मलिक ने अपन एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को लेकर खुशी जाहिर की है. उन्होंने इस बात को माना कि ‘वो बेहद खुशकिस्मत हैं, जो इस शो का हिस्सा बनी’.
यह भी पढ़ें

लिफ्ट में जाने से डरते हैं Ajay Devgn, उस हादसे से आजतक उभर नहीं पाएं ‘सिंघम’!

साथ ही उनका कहना है कि ‘इस शो ने उन्हें हमेशा खुशी दी है. शो की शूटिंग के दौरान हो या फिर इसे देखते हुए’. चारुल को शो हमेशा से ही बेहद फनी लगता है. चारुल ने आगे बताया कि ‘जब मैं भाभीजी घर पर है की शूटिंग कर रही थी, तो मैं अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रही थी’.
चारुल बताती हैं कि ‘सबसे पहले तो शो के पूरे किरदार ही बेहद मजाकिया हैं. इसलिए मैं जब भी उनका चेहरा देखती हूं… खूब हंसती हूं’. चारुल कहती हैं कि ‘मेरे लिए, हर दिन हंसी का दिन है. मैं भाबीजी घर पर है में काम करने के लिए बहुत भाग्यशाली और खुद को खुशकिस्मत महसूस करती हूं, जहां हर सीन में हंसी का तड़का है’.
चारुल कहती है कि ‘असल में ऐसी कोई लाइन नहीं हैं, कोई सीन नहीं हैं, जहां आपको हंसी न आए, जब कोई स्क्रिप्ट पढ़ते हैं और एक दूसरे को समझाते हैं तब हम सभी बहुत हंसते हैं. चारुल आगे कहती हैं कि ‘जब भी मैं खुद को थकी हुई महसूस करती हूं तो हंसी मेरे लिए एक पल की छुट्टी है. जब भी मैं चुटकुले पढ़ती हूं, रील देखती हूं और रील बनाती हूं तो मैं बस जोर से हंसती हूं’.
चारुल बताती हैं कि अगर आप मेरी रीलों को देखेंगे तो आपको फैशन या स्टाइल से संबंधित कोई सामग्री नहीं दिखाई देगी, लेकिन मेरी 99% कॉमेडी रील हैं, जहां मैं खुद को रोस्ट कर रही होती हूं. हंसी अच्छे स्वास्थ्य के लिए सबसे बढ़िया दवाई है और हमेशा रहेगी. ये एक फ्री थेरेपी है. मैं हंसने के लिए जीती हूं और जीने के लिए हंसती हूं’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो