scriptतीन महीने में तीन बड़ी फिल्में फ्लॉप, परेशान हुईं Pooja Hegde; कैसे ट्रैक पर लाएंगी अपना करियर? | Pooja Hegde upset with three flops in three months | Patrika News

तीन महीने में तीन बड़ी फिल्में फ्लॉप, परेशान हुईं Pooja Hegde; कैसे ट्रैक पर लाएंगी अपना करियर?

Published: May 02, 2022 10:08:04 am

Submitted by:

Vandana Saini

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपने अभिनय का जादू चलाने वाली फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों अपनी फ्लॉप फिल्मों से काफी परेशान नजर आ रही हैं. पहले कई हिट फिल्मों में काम करके बाद अब तीन महीने में उनकी तीन फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं.
 

तीन महीने में तीन फ्लॉप फिल्मों से परेशान हुईं Pooja Hegde

तीन महीने में तीन फ्लॉप फिल्मों से परेशान हुईं Pooja Hegde

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने अभिनय के फैंस का दिल जीतने वाली खूबसूरत पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बेहद कम समय में अपने दमदार किरदारों से अपने फैंस और इंडस्ट्री में बेहद नाम कमाया है. अब तक उनके करियर में उन्होंने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनको काफी पसंद भी किया गया है. उन्होंने अपने बेमिसाल अभिनय के अपने किरदारों में जान फूंकी.
इसके अलावा वो हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय से छा गईं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपनी लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों से कुछ परेशानी नजर आ रही हैं. मार्च में ‘राधे श्याम’, अप्रैल में ‘बीस्ट’ और अब ‘आचार्य’ फिल्म रिलीज हुई, लेकिन तीनों बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप ही साबित हुई. ऐसे में अब फैंस की उनक पर नजर है कि आने वाले समय में वो क्या करती हैं और कैसे अपने करियर को फिर से ट्रैक पर लाती हैं.
यह भी पढ़ें

Jacqueline Fernandez की 7 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति हुई जब्त, ED का कसता जा रहा शिकंजा

फ्लॉप हो रही फिल्मों को लेकर अब पूजा को भी अपने करियर के लिए काफी चिंता होने लगी है. पूजा हेगड़े जल्द ही आने वाली फिल्म ‘एफ3’ (F 3) में नजर आएंगी, जिससे उनको काफी उम्मीदे हैं. फिल्म में पूजा के सथा वेंकटेश, वरुण तेज, तमन्ना, मेहरीन और कई बड़े स्टार्स मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही वो जल्द ही महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ भी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं.
पूजा फिल्म निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की निर्देशित ‘एसएसएमबी28’ (SSMB28) में भी नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के साथ हरीश शंकर की निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भवदेयुडु भगत सिंह’ में भी दिखाई देंगी. खास बात ये है कि इन सभी फिल्मों से पूजा को काफी आस है और उनको उम्मीद है कि इन फिल्मों से एक बार फिर उनका करियर ट्रेक पर आ सकता है.
वैसे देखा जाए तो साउथ की फिल्मों से हमेशा ही उनको उड़ान मिली, लेकिन बॉलीवुड में वो अपना खाना नाम नहीं बना पाई. वहीं अगर उनकी साउथ की फिल्मों की बात करें तो ‘आचार्य’ फिल्म में पूजा साउथ के दो सुपरस्टार चिरंजीवी और राम चरण के साथ नज़र आ रही हैं, लेकिन उनकी ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरने में नाकाम रही है.
पूजा के साथ-साथ ये फिल्म चिरंजीवी के लिए भी एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई है, जिसकी उनको उम्मीद नहीं थी. इसके अलावा चिरंजीवी फिलहाल ‘भोला शंकर’ और ‘गॉडफादर’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसके लिए उनके फैंस वेट कर रहे हैं. बता दें कि पूजा हेगड़े ने ‘अरविंदा समीथा वीरा राघव, ‘महर्षि, ‘आला वैकुंठपुरमुलु’ और ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों काम किया है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो