scriptलिफ्ट में जाने से डरते हैं Ajay Devgn, उस हादसे से आजतक उभर नहीं पाएं ‘सिंघम’! | Ajay Devgn is afraid of going in lift | Patrika News

लिफ्ट में जाने से डरते हैं Ajay Devgn, उस हादसे से आजतक उभर नहीं पाएं ‘सिंघम’!

Published: May 02, 2022 10:47:14 am

Submitted by:

Vandana Saini

अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन हाल में उनको लेकर एक बड़ा राज सामने आया है, जिसको जानने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हो जाएगें. अजय को लिफ्ट में जाने से डर लगता है.

लिफ्ट में जाने से डरते हैं Ajay Devgn, उस हादसे से आजतक उभर नहीं पाएं 'सिंघम'!

लिफ्ट में जाने से डरते हैं Ajay Devgn, उस हादसे से आजतक उभर नहीं पाएं ‘सिंघम’!

हाल में अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ रिलीज हुई हैं, जिसको लेकर वो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. अजय की इस फिल्म को लेकर सभी का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इसी बीच अजय को लेकर एक बड़ा राज सामने आया है, जिसको जानने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हो जाएगें. बताया जा रहा है कि अजय देवगन को लिफ्ट में जाने से डर लगता है. जी हां, और इसके पीछे का कारण है कि ऐसे ही एक बार उनकी जान बाल-बाल बची थी.
अपने एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने बताया था कि ‘उन्हें लिफ्ट में जाने पर ‘क्लॉस्ट्रोफोबिक’ महसूस होता है. इसलिए वो कई बार सीढ़ियों का इस्तेमाल करते हैं’. बॉलीवुड के ‘सिंघम’ कहे जाने वाले अजय अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) की प्रमोशन के लिए टीवी के डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने लिफ्ट फोबिया को लेकर ये बड़ा खुलासा किया. साथ ही अजय ने उस घटना के बारे में भी खुलासा किया, जिसकी वजह से उनको लिफ्ट में डर लगता है.
यह भी पढ़ें

तीन महीने में तीन बड़ी फिल्में फ्लॉप, परेशान हुईं Pooja Hegde; कैसे ट्रैक पर लाएंगी अपना करियर?

अजय ने बताया कि ‘एक बार उनकी जान बाल-बाल बची थी’. अजय बताते हैं कि ‘कुछ साल पहले जब मैं कुछ लोगों के साथ लिफ्ट में था तो वो अचानक नीचे और चलने लगी और तीसरी मंजिल पर पहुंचे ही सीधा ग्राउंड फ्लोर की ओर तेज गति से गिरने लगी’. अजय ने आगे बताया कि ‘वैसे तो इस हादसे में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ, लेकिन हम वहां लगभग 1 से 1.5 घंटे तक फंसे रहे’, जिसको लेकर अजय काफी डर गए और तब से वो लिफ्टों में ‘क्लॉस्ट्रोफोबिक’ महसूस करते हैं.
अजय ने आगे बताया कि ‘मैं इस घटना से काफी डर गया था और तब से है मैं लिफ्टों में क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस करता हूं. अब भी, जब मैं लिफ्ट में चढ़ता हूं, तो मैं थोड़ा डर जाता हूं और तब से मुझमें इसे लेकर हमेशा डर बना रहता है’. बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ एक सत्य घटना पर आधारित हैं. इस फिल्म में अजय के साथ-साथ महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) नजर आ रही हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो