scriptप्रेग्नेंसी में भी दीपिका पादुकोण कर रही सिंघम अगेन की शूटिंग, लीक हुई फिल्म सेट की तस्वीरें | Deepika padukone shooting singham again rohit shetty film release date | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी में भी दीपिका पादुकोण कर रही सिंघम अगेन की शूटिंग, लीक हुई फिल्म सेट की तस्वीरें

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की फिल्म सिंघम 3 के सेट की शूटिंग करते हुए फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस पुलिस की वर्दी में एक्शन सीन शूट करते हुए नजर आ रही हैं।

मुंबईApr 17, 2024 / 01:58 pm

Kirti Soni

दीपिका पादुकोण सिंघम अगेन

दीपिका पादुकोण सिंघम अगेन

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन के सेट से कुछ फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज में प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण पुलिस की वर्दी में एक्शन सीन सूट करते हुए दिख रही हैं। दीपिका पादुकोण ने पिछले महीने ही अपने प्रेग्नेंट होने की खबरे सोशल मीडिया जरिए एलान किया था। इस दौरान एक्ट्रेस अपने पेंडिग प्रोजेक्ट्स को खत्म करने में लगी हुई हैं।

प्रेग्नेंट दीपिका कर रही हैं सिंघम अगेन की शूटिंग

सिंघम अगेन के सेट से वायरल हुईं फोटोज में दीपिका पादुकोण पुलिस की वर्दी पहने हुए हैं। एक्ट्रेस आंखों में काला चश्मा लगाये नजर आ रही हैं। शूटिंग के लिए उन्होंने अपने बेबी बंप को छुपाने की कोशिश भी की है, लेकिन एक्ट्रेस को बेबी बंप के साथ देखा जा सकता है। सिंघम अगेन फिल्म में दीपिका पादुकोण शक्ति शेट्टी नाम का रोल कर रही हैं।
इन फोटोज में दीपिका अपने डायरेक्टर रोहित शेट्टी को ध्यान से सुनते हुए नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में क्रू मेंबर्स और जूनियर आर्टिस्ट सीन के लिए तैयार दिख रहे हैं। दीपिका ने प्रेग्नेंसी के हालत में भी गुंडों के साथ वाला फाइट सीन शूट किया है। फिल्म में बड़े एक्शन सीन्स के लिए एक्ट्रेस की बॉडी डबल से काम लिया जा रहा है। इन फोटोज में दीपिका को बॉडी डबल को भी कुर्सी पर बैठा देखा जा सकता है। डायरेक्टर रोहित शेट्टी और उनकी टीम दीपिका की प्रेग्नेंसी का ख्याल रखते हुए एक्ट्रेस की बॉडी डबल से ही भारी एक्शन सीन करवा रहे हैं। एक्ट्रेस को फेशियल एक्सप्रेशन और कुछ छोटे सीन्स के लिए सेट पर मौजूद हैं।

सिंघम अगेन कास्ट और रिलीज डेट

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग लगभग पूरी होने वाली है। आएगें आने वाले हैं। साथ ही रणवीर सिंह और अक्षय कुमार का कैमियो होगा। फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रेग्नेंसी में भी दीपिका पादुकोण कर रही सिंघम अगेन की शूटिंग, लीक हुई फिल्म सेट की तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो