scriptViral Post: दीपिका पादुकोण को ट्रोलर ने दी गाली, एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब | Deepika Padukone shuts a troll who abused her on DM | Patrika News

Viral Post: दीपिका पादुकोण को ट्रोलर ने दी गाली, एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब

locationमुंबईPublished: Feb 13, 2021 06:37:56 pm

दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) को सीधे मैसेज कर ट्रोलर ने दी गाली
एक्ट्रेस ने ट्रोलर का स्क्रीनशॉट लेकर दिया जवाब
सबक सिखाने के बाद डिलीट की इंस्टा स्टोरी

Deepika Padukone

Deepika Padukone

मुंबई। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) को एक ट्रोलर ने सोशल मीडिया पर गंदी गाली दी है। एक्ट्रेस ने इसे इग्नोर न करते हुए इस ट्रोलर को जवाब दिया है। उनका जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जवाब को लेकर लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

प्रियंका को 10वीं में हो गया था प्यार, बॉयफ्रेंड को बुलाया घर, मौसी ने दोनों को पकड़ा इस हालत में

मैसेज कर कहे अपशब्द
दरअसल, दीपिका पादुकोण को एक ट्रोलर ने सीधे व्यक्तिगत मैसेज अपशब्द कहे हैं। एक्ट्रेस ने इस यूजर को करारा जवाब दिया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस डायरेक्ट मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा,’तुम्हारा परिवार और दोस्त तुम पर जरूर गर्व करेंगे।’ हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इस स्टोरी का हटा दिया। अमूमन दीपिका ऐसे पोस्ट पर रिप्लाई नहीं करती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने यूजर को अच्छा सबक सिखाया है। बता दें कि हाल ही दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम की सारी पोस्ट डिलीट कर दी थीं और एक नई शुरूआत की थी। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद डिप्रेशन को लेकर किए गए उनके पोस्ट विवादों में रहे थे। इसी मामले में ड्रग्स एंगल आने पर भी एक्ट्रेस को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।

deepika_padukone_reply.png

किसान आंदोलन: क्या ग्रेटा थनबर्ग ने खोल दी खुद की ‘पोल’? कंगना ने यूं कसा तंज

सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कर रहीं शूटिंग
एक्ट्रेस के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनके खाते में कई बड़े और रोमाचंक प्रोजेक्टस हैं। फिलहाल दीपिका शकुन बत्रा की एक मूवी की शूटिंग कर रही हैं। इसमें अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे। अभी तक इस मूवी के नाम, रिलीज डेट व थीम की जानकारी सामने नहीं आई है। पिछले कुछ महीनों से तीनों सितारे कई मौकों पर गेट-टू-गेदर करते देखे गए हैं।

शाहरुख के साथ ‘पठान’ में आएंगी नजर
दीपिका की आगामी फिल्मों में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ ‘पठान’ बड़ी फिल्म है। इसके अलावा वह पति रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ’83’ में भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। दीपिका की अन्य मूवीज में प्रभास के एक फिल्म और ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो