scriptशादी के बाद का दीपिका ने किया बड़ा खुलासा, बताया घर में किसकी ज्यादा चलती है | Deepika will soon be seen opposite Ranveer in film 83 | Patrika News
बॉलीवुड

शादी के बाद का दीपिका ने किया बड़ा खुलासा, बताया घर में किसकी ज्यादा चलती है

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) कि फिल्म छपाक हर सिनेमाघरों में हो चुकी है रिलीज
दीपिका (Deepika Padukone)अब जल्द ही फिल्म 83 में रणवीर के संग नजर आएंगी

Jan 16, 2020 / 12:03 pm

Pratibha Tripathi

deepika-padukone.jpg

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की फिल्म छपाक अभी हाल ही में हर सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। दीपिका नें इस फिल्म को लेकर बड़ मेहनत की। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वो काफी व्यस्त भी देखी गई। यहां तक कि उन्होनें अपना जन्मदिन अपने पति रणवीर के संग नही, बल्कि एसिड अटैक से पीड़ित लड़कियों के साथ मनाया। लेकिन फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होनें अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलाासे किए। दीपिका ने बताया कि घर में ज्यादा कौन डोमिनेटिंग है रणवीर या वो खुद?

एक इटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि घर में किसकी ज्यादा चलती है। दीपिका सिंह हुई या रणवीर पादुकोण हुए। तो उन्होंने कहा- ‘मुझे लगता है। दीपिका पादुकोण सिंह और रणवीर सिंह पादुकोण। दोनों साथ-साथ’ बता दें कि दीपिका ने फिल्म 83 में रणवीर संग काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया था।

dipika-2.jpeg

दीपिका ने क्यों साइन की छपाक?

फिल्म छपाक के बारे में बात करते हुए दीपिका ने यह भी बताया कि फिल्म उनके लिए क्यो अहम थी। उन्होंने कहा- मैंने ये फिल्म इसलिए नहीं कि क्योंकि इसे कोई फीमेल डायरेक्टर बना रही है. या ये फीमेल ओरियंटेड फिल्म है. मैं ये इसलिए कर रही हूं। क्योंकि लक्ष्मी की कहानी मेरे लिए बहुत इंस्पायरिंग थी। अगर मेघना की जगह यह फिल्म और कोई भी करता तो भी मैं ये फिल्म करती। ये कहानी हम इसलिए नहीं बता रहे क्योंकि वो एक लड़की की कहानी है। ये हम इसलिए बता रहे हैं क्योंकि ये एक इंसान की कहानी है। एक फाइटर की कहानी है।

Home / Entertainment / Bollywood / शादी के बाद का दीपिका ने किया बड़ा खुलासा, बताया घर में किसकी ज्यादा चलती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो