script‘प्रतिज्ञा’ के 45 साल होने पर 84 वर्षीय धर्मेंद्र ने ऐसे मनाया जश्न, शेयर की लोटपोट करने वाली वीडियो | Dharmendra Deol celebrates 45 years of film Pratiggya | Patrika News
बॉलीवुड

‘प्रतिज्ञा’ के 45 साल होने पर 84 वर्षीय धर्मेंद्र ने ऐसे मनाया जश्न, शेयर की लोटपोट करने वाली वीडियो

‘प्रतिज्ञा’ के 45 साल हुए पूरे, मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने 1975 में आई अपनी फिल्म की विडियो क्लिप शेयर कीं, हिट रहा था ‘जट यमला पगला दीवाना’ गाना….
 
 

मुंबईJun 28, 2020 / 02:03 pm

भूप सिंह

Veteran actor Dharmendra

Veteran actor Dharmendra

मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ( Veteran actor Dharmendra ) ने 1975 में आई अपनी फिल्म ‘प्रतिज्ञा’ ( Pratiggya ) के 45 साल पूरे होने पर रविवार को पुरानी यादें शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर फिल्म के हिट सॉन्ग सहित कुछ वीडियो क्लिप पोस्ट की। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,’कुछ यादें जो बुलाए नहीं बनती।’ दुलाल गुहा ( Dulal Guha) निर्देशित यह फिल्म धर्मेंद्र के अभिनय कॅरियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक रही है।

84 वर्षीय स्टार ने अपनी फिल्म के हिट सॉन्ग ‘मैं जट यमला पगला दीवाना’ ( Main Jat Yamla Pagla Deewana ) एक छोटी क्लिप भी शेयर की, जिसमें वे हेमा मालिनी ( Hema Malini ) के साथ नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग को मोहम्मद रफी ने गाया जो आज भी लोग पसंद करते हैं। ‘प्रतिज्ञा’ की गांव के रहने वाले शख्स अजीत के इर्द—गिर्द बुनी गई है जो अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहते हैं।

View this post on Instagram

Comedy is difficult….but…. it goes well with me 🙏

A post shared by Dharmendra ra Deol (@aapkadharam) on

धर्मेंद्र, हेमा मालिनी के अलावा इस फिल्म अजीत, जगदीप,मुकरी, बदरुद्दीन जमालुद्दीन काजी, मेहर मित्तल और केशो मुखर्जी ने भी अभिनय किया था। अभिनेता धर्मेंद्र की हिट फिल्मों की लिस्ट लंबी चौड़ी है जिसमें ‘अपने’, ‘राजपूत’, ‘यादों की बारात’ और ‘जीवन मृत्यु’ जैसे कई नाम शामिल हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र (Bollywood actor Dharmendra) के शहर थाने क्षेत्र में स्थित मैन फूड एंड इंटरटेनमेंट (Man Food and Entertainment) पर कब्जा करने, संबंधित पदाधिकारियों को धमकी देने व जालसाजी रचने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ भी विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। धर्मेंद्र के इस प्रतिष्ठान का नाम हीमैन ढाबे (Heman Dhaba) के रूप भी जाना जाता है।

 

View this post on Instagram

Hope you will like it……

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

विकास चौधरी ने ही मैन ग्रुप ऑफ कंपनीज के निदेशक के तौर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि नवदीप उनके पास उक्त रेस्टोरेंट पर वर्कर के तौर पर कार्य करता था, लेकिन उसने खुद को जीएम बताते हुए फर्जी लेटर हेड व मोहरें आदि का प्रयोग किया और अधिकारियों को गुमराह करना शुरू कर दिया।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘प्रतिज्ञा’ के 45 साल होने पर 84 वर्षीय धर्मेंद्र ने ऐसे मनाया जश्न, शेयर की लोटपोट करने वाली वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो