फिल्म की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र ने अपने ही छोटे भाई अजीत देओल के साथ की थी 'हाथापाई', आज भी होता है पछतावा

By: Pratibha Tripathi
| Published: 23 Aug 2021, 03:53 PM IST
फिल्म की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र ने अपने ही छोटे भाई अजीत देओल के साथ की थी 'हाथापाई', आज भी होता है पछतावा
Dharmendra shares pic younger brother late ajit deol

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेन्द्र ने जहां अपने अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है वहीं उनके छोटे भाई अजीत सिंह देओल ने भी एक्टिंग में अपने पैर जमाने की कोशिश की है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज भले ही फिल्मों से दूर हो चुके हो, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अक्सर फोटोज और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़े रहते है। और अपने दिल की बातों के साथ बॉलीवुड से जुड़ी अपनी यादों को भी साझा करते रहते हैं। अभी हाल ही में धर्मेंद्र ने अब अपने छोटे भाई अभिनेता अजीत देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने दिल की दर्द बंया किया है।
यह भी पढ़ें- धर्मेंद्र को नफरत थी बेटी ईशा देओल के इन शौक से, जिद के आगे छोड़ना पड़ गया हेमा मालिनी की बेटी को ये जुनून

धर्मेंद द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो भाई अजीत देओल की गर्दन पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने अपने छोटे भाई का एक थ्रोबैक वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वायरल हो रहा वीडियो फिल्म 'रेशम की डोर' का है। जिसमें धर्मेंद्र और अजीत देओल एक-दूसरे के साथ हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-Shahrukh Khan की तस्वीर को देख Hema Malini की गुरु मां ने की थी भविष्यवाणी, सच निकली बात, खुद किया खुलासा

इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने भाई अजीत देओल के लिए भावुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे छोटे भाई अजीत के साथ एक सीन। मैं उसे हमेशा याद करता हूं। मुझे सीन में उसके लिए कठोर बनना अच्छा नहीं लगा था। आप सभी को प्यार, आप सभी मेरे अपने हैं। खुश रहें, स्वस्थ रहें।'अभिनेता के इस पोस्ट को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि धर्मेंद्र जल्द ही टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाले हैं। वह इस शो में दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ एंट्री लेंगे।

Dharmendra