Varun Dhawan के साथ किसिंग सीन शूट करने पर डेविड धवन बोले- यह करना हमारे लिए मुश्किल नहीं है...

By: Sunita Adhikari
| Published: 03 Jan 2021, 11:06 PM IST
Varun Dhawan के साथ किसिंग सीन शूट करने पर डेविड धवन बोले- यह करना हमारे लिए मुश्किल नहीं है...

  • हाल ही में डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म कुली नं 1 रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ सारा अली खान थीं। फिल्म में किसिंग सीन भी दिखाया गया था। ऐसे में अब डेविड ने किसिंग सीन को लेकर अपनी बात कही।

नई दिल्ली: आजकल की फिल्मों में बोल्ड सीन भर-भरकर दिखाए जाते हैं। इन बोल्ड सीन्स को करने में कभी-कभी एक्टर्स को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। परेशानी तब और बढ़ जाती है जब कैमरे के पीछे पिता हो और उनके सामने बेटे को किसिंग सीन करना हो। ऐसे में अब डायरेक्टर डेविड धवन ने बताया है कि फिल्म में जब वरुण धवन किसिंग सीन करते हैं तो उनकी क्या प्रतिक्रिया होती है।

उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को दिया करारा जवाब, बोलीं- जगह और समय का चयन आप कीजिए, मैं..

दरअसल, हाल ही में वरुण धवन की फिल्म कुली नं 1 रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ सारा अली खान थीं। फिल्म में किसिंग सीन भी दिखाया गया था। ऐसे में डेविड धवन का मानना है कि आजकल की फिल्मों में किसिंग सीन होना कोई बड़ी बात नहीं है। अगर फिल्म में किसिंग सीन की डिमांड होती है तो करने में एक्टर्स को हर्ज नहीं होना चाहिए। एक इंटरव्यू में जब डेविड से बेटे वरुण के किसिंग सीन को डायरेक्ट करने लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये कोई मुश्किल टास्क नहीं है। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण का बर्ताव पूरी तरह प्रोफेशनल होता है।

Vivek Oberoi ने परिवार के साथ बचपन की तस्वीर की शेयर, बोले- पापा की गोद सबसे आनंदमय जगह है

डेविड धवन ने कहा, "यह करना हमारे लिए मुश्किल नहीं है क्योंकि हम प्रोफेशनल लोग हैं। जब मैं वरुण के साथ शूट करता हूं तो उसे नहीं देखता हूं और न ही पूछता हूं कि हमें क्या करना चाहिए या नहीं। मैं उसे बताता हूं कि हमें इसे करना है। अगर स्क्रिप्ट में किसिंग सीन की डिमांड है और हमें इसे करना है।'' इसके बाद उन्होंने कहा कि ये गलत नहीं है। किसिंग सीन इन दिनों भारतीय फिल्मों के लिए बहुत ही लाइट सीन है। जब आप इस चीज को बहुत ही प्रोफेशनली तरीके से करते हैं तो ये सही है।

Varun Dhawan