scriptड्रीम गर्ल का पहला पार्टी सॉन्ग ‘गट गट’ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा जबरदस्त धूम | dream girl first party song gat gat release | Patrika News
बॉलीवुड

ड्रीम गर्ल का पहला पार्टी सॉन्ग ‘गट गट’ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा जबरदस्त धूम

दिल का टेलीफोन, राधे-राधे, एक मुलाकात, धागाला लागली रिलीज होने ने बाद मेकर्स ने नया गाना गट गट जारी किया है।

मुंबईSep 11, 2019 / 08:15 pm

Shaitan Prajapat

dream girl

dream girl

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अभिनेत्री नुसरत भरूचा और मनजोत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला पार्टी सॉन्ग गट गट जारी किया गया है। इस गाने पर आयुष्मान नुसरत और मनजोत थिरकते नजर आ रहे हैं।

dream girl

दिल का टेलीफोन, राधे-राधे, एक मुलाकात, धागाला लागली रिलीज होने ने बाद मेकर्स ने नया गाना गट गट जारी किया है। गट गट ये एक एक पार्टी सॉन्ग है। इसमें तीनों कलाकार जबरदस्त ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रहे है। इस गाने को मीत ब्रदर्स Jass Zaildar और खुशबू ग्रेवाल ने आवाज दी है। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और संगीत भी मीत ब्रदर्स ने ही किया है।

https://twitter.com/hashtag/GatGat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म ‘ड्रीम गर्ल, का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। प्रोडक्शन एकता कपूर, शोभा कपूर ने किया है। इसमें आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार निभाने जा रहे हैं जो लड़की की तरह बात करने और अभिनय करने में माहिर है। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

dream girl

Home / Entertainment / Bollywood / ड्रीम गर्ल का पहला पार्टी सॉन्ग ‘गट गट’ रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा जबरदस्त धूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो