script Dunki Box Office: 'डंकी' की रफ्तार नहीं हुई कम, 10वें दिन धुआंधार कलेक्शन बना आंधी | Dunki Box Office Collection saturday Day 10 Prediction shahrukh khan m | Patrika News

Dunki Box Office: 'डंकी' की रफ्तार नहीं हुई कम, 10वें दिन धुआंधार कलेक्शन बना आंधी

locationमुंबईPublished: Dec 30, 2023 07:26:59 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

Dunki Box Office Collection Day 10 Prediction: 'डंकी' के शनिवार के आंकड़े आ गए हैं। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर महाकाय कलेक्शन कर रही है। ऐसे में देखना होगा कि डंकी इस वीकेंड कैसा कलेक्शन करती है।

dunki_box_office_collection_saturday_day_10_prediction_2.jpg
डंकी ने शनिवार 10वें दिन किया अच्छा कलेक्शन
Dunki Box Office Collection: राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म हर दिन करोड़ों में कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए महज 10 दिन हुए हैं और डंकी ने सालार और एनिमल को कड़ी टक्कर दे डाली है। शहरुख खान के फैंस का बुखार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म जहां पहले कम कलेक्शन कर रही थी अब वीकेंड पर धमाकेदार कमाई की है। शुक्रवार को 'डंकी' ने तूफानी कमाई कर सभी को हैरान कर दिया था अब शनिवार को भी किंग खान की फिल्म ने भौकाल कलेक्शन किया है। Sacnilk ने जो अर्ली ट्रेड के आंकड़े जारी किए हैं उसमें फिल्म ने गर्दा उड़ा दिया है।
डंकी ने 10वें दिन किया गदर कलेक्शन (Dunki Box Office Collection Day 10)
Sacnilk के अर्ली ट्रेड के आंकड़ों के अनुसार फिल्म हर पडा़व पास कर रही है। फिल्म का कलेक्शन बेहद शानदार होता जा रहा है। अब दूसरे शनिवार को डंकी रिलीज के 10वें दिन यानी 30 दिसंबर को 2.76 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। पर ये आंकडे़ शाम होते-होते बदल सकते हैं। अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिल्म का कुल कलेक्शन 170.23 करोड़ हो जाएगा।
डंकी हर दिन अच्छी कमाई कर रही है। डंकी चाहे सालार से कितनी भी पीछे क्यों न हो, पर डंकी एनिमल और सालार का डटकर सामना कर रही है और डंकी से उम्मीद है कि फिल्म इस वीकेंड पर गदर मचा सकता है और 200 करोड़ के क्लब में एंट्री भी जल्द मार सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो