कोरोनावायरस के बीच अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल संग पहुंचे हॉस्पिटल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Mar 2020, 04:46 PM IST
कोरोनावायरस के बीच अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल संग पहुंचे हॉस्पिटल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो
पत्नी संग अस्पताल पहुंचे अक्षय कुमार

  • अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) और ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna ) पहुंचे अस्पताल
  • ट्विंकल ने वीडियो शेयर कर बताया पैर दिखाने के लिए गई थी हॉस्पिटल

नई दिल्ली। कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna ) को अस्पताल में जाते हुए स्पॉट किया गया। लोगों के मन में कई सवाल आ रहे थे, कि आखिर दोनों हॉस्पिटल क्यों गए हैं? इसी बीच ट्विंकल ने एक वीडियो शेयर कर दिया जिसके बाद सभी को असली वजह पता चली और फिर लोगों ने चैन की सांस ली।

दरअसल, ट्विंकल खन्ना अपने पैर को दिखाने के लिए अस्पताल गई थी। इसी वजह से उनके साथ अक्षय कुमार भी गए थे। जब ये बात ट्विंकल ने अपनी वीडियो में बताई जिससे फैंस को असली वजह पता चली। ट्विंकल अच्छे से जानती हैं इस समय में कोई भी व्यक्ति अस्पताल जा रहा है तो सभी के मन में एक ही ख्याल आ रहा है कि कही कोरोनावायरस ( coronavirus ) के चलते तो हॉस्पिटल नहीं गए। बता दें बीते दिन अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने कोरोनावायरस से ग्रस्त पीड़ितों के लिए 25 करोड़ रूपये की डोनेशन दी है। उन्होंने दान करते हुए कहा था कि इस समय सब कुछ बस देश के लिए है। देश को किसी भी हाल में बचाना है। उन्होंने तमाम उन लोगों से भी अपील की, जो मदद करने के काबिल हैं।

कोरोनावायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन घोषिता किया गया है। रोज़ाना देशभर में कोरोनावायरस से कई लोगों की जानें जा रही हैं। सरकार ने सभी लोगों से अपील की है कि वो घरों में ही रहकर अपनी सुरक्षा करें।

Akshay Kumar coronavirus