scriptअक्षय कुमार को सास डिंपल समझती थी ‘गे’, बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए रखी थी ये शर्त | Bollywood Actor Akshay kumar,Twinkle Khanna Compelete19 years together | Patrika News

अक्षय कुमार को सास डिंपल समझती थी ‘गे’, बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी करने के लिए रखी थी ये शर्त

Published: Jan 17, 2020 04:49:14 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी हुए 19 साल
शादी से पहले डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) अक्षय कुमार को समझती थी ‘गे’

शादी से पहले सास समझती थीं अक्षय कुमार को 'समलैंगिक'

शादी से पहले सास समझती थीं अक्षय कुमार को ‘समलैंगिक’

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फिट मैन यानी की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों के साथ अपनी गर्लफ्रेंडस की वजह से भी सुर्खियों में छाए रहते थे। एक समय था जब अक्षय का अफेयर बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और रवीना टंडन (Raveena Tondon) के साथ जोरों पर था। अक्षय ने अपनी लाइफ में तब टर्न मारा जब उनका दिल आया राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की बेटी ट्विंकल खन्ना पर, जी हां जल्द ही बी-टाउन के इस कपल को 19 साल पूरे हो जाएंगे।

Akshay kumar, shilpa shetty and raveena tandon

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार की लव स्टोरी की बात करें तो एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया था कि उनकी और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। जब अक्षय ने ट्विंकल देखा तो वो उन्हें एक ही नज़र में उनके दिल को पसंद आ गई थी। वहीं किस्मत से फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के सेट पर दोनों को साथ खड़ा कर दिया जहां से उनके प्यार की शुरूआत होने लगी। अक्षय को डेट करने से कुछ वक्त पहले ही ट्विंकल का ब्रेकअप हुआ था जिसके बाद वो बस किसी का साथ चाहती थी और जिंदगी को जीना चाहती थी।

 

Akshay Kumar with twinkle khanna

अक्षय ने ये भी बताया था कि जब वो ट्विंकल के साथ शादी का प्रस्ताव लेकर डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से मिले थे तो डिंपल को लगता था कि अक्षय समलैंगिक हैं जिसके चलते उन्होंने अक्षय के सामने शर्त रखी कि वो पहले एक साल तक ट्विंकल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगे तभी उनकी शादी के बारें में वो विचार करेंगी। किस्मत को ये रिश्ता मंजूर था और शर्त के एक साल बाद ही अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना शादी के बंधन में बंध गए। आज ये दोनों अपनी शादी की सालगिराह सेलिब्रेट कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो