scriptएक्टर सोनू सूद ने पिता के नाम पर बनाई स्कीम, 45 हजार लोगों को खिलाएंगे खाना | During Coronavirus Sonu Sood Will feed 45 Thousand People | Patrika News

एक्टर सोनू सूद ने पिता के नाम पर बनाई स्कीम, 45 हजार लोगों को खिलाएंगे खाना

Published: Apr 12, 2020 05:32:17 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने पिता शक्ति सूद ( Shakti Sood ) के नाम पर बनाई नई स्कीम
स्कीम ‘शक्ति आनंदनम’ के जरिए 45 हज़ार लोगों को खिलाएंगे खाना
मेडिकल वर्कर्स को दी होटल की बिल्डिंग

45 हडार लोगों तक खाना पहुचाएंगे सोनू सूद

45 हडार लोगों तक खाना पहुचाएंगे सोनू सूद

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की जंग को जीतने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। सिनेमा जगत के सभी स्टार्स आगे आकर इस मुश्किल घड़ी में अपना योगदान दे रहे हैं। जहां पहले बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान ( Salman Khan ) ने 25000 दिहाड़ी मजदूरों को खाना खिलाने का ऐलान किया था। वहीं अब सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने एक बार फिर से मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

दरअसल,सोनू अपने पिता शक्ति सूद ( Shakti Sood ) के नाम पर एक स्कीम लॉन्च करने जा रहे हैं। इस स्कीम के जरिए वो मुंबई के 45 हज़ार लोगों को खाना खिलाएंगे। इस स्कीम का नाम वो अपने पिता के नाम पर ही रखेंगे। जिसका नाम होगा ‘शक्ति आनंदनम।’ उनका कहना है उनके पिता के नाम पर चलाए गए इस स्कीम से वो सब लोगों तक मदद पहुंचाना चाहते हैं। इस स्कीम के माध्यम से लोगों तक फ्रेश फूड और राशन पहुंचाया जाएगा।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

सोनू का कहना है कि ‘इस जंग में सबको एक साथ मिलकर आगे आना होगा। इस वक्त कई ऐसे लोग हैं जिनके पास खाने को अनाज और रहने को मकान नहीं हैं। बता दें कुछ समय पहले मेडिकल वर्कर्स को उनकी बिल्डिंग में जाने नहीं दिया जा रहा था। उनके साथ हुए बुरे व्यवहार के बाद सोनू ने अपने होटल की पूरी बिल्डिंग ही उन वर्कर्स को दे दी। ताकि मेडिकल वर्कर्स कभी भी उस बिल्डिंग में आकर आराम कर सकते हैं। वहीं होटल और अस्पताल के बीच की दूरी बहुत ही कम है। जिस वजह से उन्हें होटल जाने में बेहद कम समय लगेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो