scriptलॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए मुस्लिम समाज ने घर में मनाया त्योहार,देख खुश हुए सलमान | During Lockdown Salaman Khan Shared Qabrastan Photos Have A Look | Patrika News

लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए मुस्लिम समाज ने घर में मनाया त्योहार,देख खुश हुए सलमान

locationनई दिल्लीPublished: Apr 10, 2020 09:18:51 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

गुरूवार के दिन मुस्लिम समाज ने घर पर मनाया ‘शब-ए-बारात’ का त्योहार
सलमान खान ( Salman Khan ) ने तस्वीरें शेयर कर कहा धन्यवाद

सलमान खान ने शेयर की कब्रिस्तान और खाली पड़ी सड़को की फोटो

सलमान खान ने शेयर की कब्रिस्तान और खाली पड़ी सड़को की फोटो

नई दिल्ली। चीन के वुहान से फैले कोरोनावायरस ( Coronavirus ) ने दुनियाभर के देशों में तबाही मचा दी है। इस बीमारी के चलते लाखों की मौत हो गई है। बीमारी का अभी तक कोई इलाज नहीं ढूंढा गया है। तमाम राज्य सरकार वायरस को फैलने से रोकने के लिए कोशिश कर रही हैं। जिसके चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है। लेकिन लॉकडाउन के बीच कई तस्वीरें ऐसी सामने आ रही है। जिसमें कई लोग लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के भाईजान यानी कि एक्टर सलमान खान ( Salman Khan ) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

दरअसल, सलमान ने कब्रिस्तान और खाली सड़कों की फोटो को शेयर किया फोटो को शेयर सलमान ने कैप्शन में लिखा-‘वाह! मामले की गंभीरता को समझने के लिए सभी का धन्यवाद। भगवान सभी की रक्षा करें #IndiaFightsCorona।’ बता दें ये तस्वीरें गुरूवार की हैं जब मुस्लिम समाज का त्यौहार शब-ए-बारात थी। लॉकडाउन के चलते सभी ने नियमों का पालन करते हुए घरों में रहकर ही इबादत की और अपने बुजुर्गों को याद किया। कब्रिस्तान के आस-पास पूरी तरह से सन्नाटा पसरा था। यही वजह थी कि सलमान खान ने लोगों के फैसले पर जमकर उनकी तारीफ की । साथ ही कब्रिस्तान की सफाई करने वाले सभी कर्मचारियों को उन्होंने धन्यवाद भी कहा।

बता दें कोरोनावायरस से लड़ने के लिए एक्टर सलमान खान ने 25000 मजदूरों को रोज़ाना खाना खिलाने का ऐलान किया है। सोशल मीडिया के माध्यम से वो हमेशा लोगों को घर पर ही रहने की हिदायत देते हैं। देश में कोरोना बड़ी ही तेज से अपने पैर फैलता जा रहा है। देश में 169 लोगों की मौत हो चुकी है। देश में कोरोनावायरस से बढ़ते हुए मामले देख लॉकडाउन को बढ़ाने के बारें में भी विचार किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो