scriptजिन तस्वीरों को छुपाना चाहते थे सलमान खान और ऐश्वर्या, आज वही तस्वीरें हो रही हैं वायरल | salman khan and aishwarya rai pictures now viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

जिन तस्वीरों को छुपाना चाहते थे सलमान खान और ऐश्वर्या, आज वही तस्वीरें हो रही हैं वायरल

सलमान खान और एश्वर्या की लवस्टोरी
जो अपने अफेयर की वजह से बीटाउन में खूब छाए हुए थे

नई दिल्लीOct 22, 2019 / 11:20 am

Shweta Dhobhal

salman-and-aishwarya.

नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारें अक्सर अपने लव अफेयर के चलते चर्चा में बने रहते हैं। चाहे वो रवीना या अक्षय हो, अभिषेक या करिशमा या फिर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का रिश्ता हो जितना तेजी से इनका रिश्ता आगे बढ़ा उतनी ही तेजी से इन सबका रिश्ता भी टूट गया। इन्हीं प्रेम कहानियों में से फिल्म इंडस्ट्री की इस कपल्स की कहानी भी बहुत चर्चा में रही है। उन्हीं में से एक है इंडस्ट्री के भाईजान यानी की सलमान खान और एश्वर्या की लवस्टोरी जो अपने अफेयर की वजह से बीटाउन में खूब छाए हुए थे। लेकिन जब इनका ब्रेकअप हुआ तो वो खबर भी आग तरह पूरी जगह फैल गई। दोनों का रिलेशनशिप वैसे तो बहुत स्ट्रांग था। इन दोनों को अक्सर कई बार रोमाटिंक तरह से घुमते हुए भी देखा गया। ऐसे आजकल सलमान और ऐश्वर्या की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर आप सोच सकते हैं कि दोनों के बीच कितना प्यार था।

sallu.jpeg

1.इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान व्हाइट टीशर्ट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके बगल में खड़ी एश्वर्या राय भी हरे कुर्ते में बहुत प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर में दोनों ही बड़े सिंपल कपड़ो में दिखाई दे रहे हैं।

ash1.jpg

2. इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सलमान और ऐश्वर्या कितने पास थे। इस तस्वीर में दोनों मैंचिंग कर्लर के कपड़े पहने हुए हैं। तस्वीर में ऐश्वर्या चाय पीती हुई दिखाई दे रही हैं।

aish_7.jpeg

3. ये तस्वीर हम दिल दे चुके सनम की फिल्म की शूटिंग के दौरान की है जहां पर फिल्म का ये सीन शूट किया जा रहा था। ये फिल्म उस वक्त सबसे सुपरहिट फिल्म थी और दर्शक इस फिल्म के बाद सलमान और ऐश के और भी दीवाने हो गए।

ais_4.jpg

4. इस तस्वीर में सलमान और ऐशवर्या किसी अवॉर्ड शो में गए थे। उन दिनों सलमान और ऐश्वर्या हर इवेंट में साथ में दिखाई देते थे। इस तस्वीर में दोनों काफी कम्फर्ट लेवल लग रहे हैं।

ais_3.jpg

5. इन तस्वीरों में को देखते ही आप समझ जाएंगे कि ऐश्वर्या राय की सलमान कितने दीवाने थे। वो जहां भी जाते हमेशा ऐश्वर्या के साथ ही जाते थे। आप देख सकते हैं कि एक तस्वीर में सलमान ऐश्वर्या को किस कर रहे हैं।

new_aish.jpg
6. इस तस्वीर में सलमान और ऐश्वर्या अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान ऐश्वर्या ने सिंपल साड़ी लुक के साथ खूबसूरत लग रही हैं। सलमान भी हमेशा की तरह अपने इस लुक में काफी कूल लग रहे हैं।
aish_and_salman.jpeg

Home / Entertainment / Bollywood / जिन तस्वीरों को छुपाना चाहते थे सलमान खान और ऐश्वर्या, आज वही तस्वीरें हो रही हैं वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो