scriptरॉयल लाइफ जीने की शौकीन हैं एकता कपूर, करोड़ों की संपत्ति की हैं इकलौती मालकिन | Ekta Kapoor Net Worth Salary, Business, Income, Assets | Patrika News

रॉयल लाइफ जीने की शौकीन हैं एकता कपूर, करोड़ों की संपत्ति की हैं इकलौती मालकिन

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2021 07:46:41 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

आज बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की क्वीन एकता कपूर का जन्मदिन है। निर्माता के रूप में एकता ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। इस स्पेशल डे पर जानिए एकता की नेट वर्थ इनकम के बारें।

Ekta Kapoor Net Worth Salary, Business, Income, Assets

Ekta Kapoor Net Worth Salary, Business, Income, Assets

नई दिल्ली। छोटे पर्दे और बड़े पर्दे पर अपने शानदार काम से इंडस्ट्री पर राज करने वाली निर्माता एकता कपूर का आज जन्मदिन हैं। एकता का जन्म 7 जून को मुंबई में हुआ था। वह दिग्गज अभिनेता जितेन्द्र की बेटी हैं। एकता ने साल 2001 में फिल्म ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ से बतौर निर्माता इंडस्ट्री में कदम रखा था। फिल्मों के साथ-साथ एकता ने कई टीवी सीरियल्स भी बनाए जिन्हें आज भी याद किया जाता है। चलिए एकता कपूर के जन्मदिन पर उनकी संपत्ति के बारें में जानते हैं।

ek.jpg

एकता कपूर की इनकम

एकता कपूर की जिंदगी की बारें में बता करें तो वह एक लग्जरीयस लाइफ जीना पसंद करती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक एकता की नेट वर्थ के बारें में बात करें तो उनकी कमाई 95 करोड़ रुपए है। एकता एक महीने में 1 करोड़ से भी ज्यादा की इनकम करती हैं। ऐसे में अगर उनकी सालाना आमदनी के बारें में बात करें तो वह करीबन 12 करोड़ के आस-पास है। वहीं खबरों की मानें तो कुछ सालों में एकता ने नेट वर्थ में करीबन 25 प्रतिशत की बढोत्तरी भी हुई है।

यह भी पढ़ें

‘xXx-2’ की वजह से Ekta Kapoor को मिल रही है रेप की धमकियां, समर्थन में महिलाओं का मिल रहा है रक्षण

house.jpeg

एकता कपूर की प्रोपर्टी

अब अगर एकता कपूर की प्रोपर्टी के बारें में बात करें तो मुंबई में उनका अपना एक आलिशान घर है। जिसकी कीमत करीबन 7 करोड़ रुपए है। वहीं जानकारी के अनुसार विदेशों में भी एकता की कई रियल स्टेट प्रॉपर्टीज हैं।

यह भी पढ़ें

Happy Birthday Ekta Kapoor: ड्रेस की वजह से हमेशा होती हैं ट्रोल, सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स करते हैं लोग

 

ek_car.jpg

एकता कपूर के पास हैं कई महंगी गाड़ियां

बाकी सेलेब्स की तरह ही एकता कपूर को भी महंगी गाड़ियों का काफी शौक है। उनके पास भी कई महंगी गाड़ियों के ऑप्शन हैं। जिसमें से एकता के पास Ford, Mercedes Benz, Audi and BMW जैसी कई लग्जरी गाड़ियां उनके गैरेज में मौजूद हैं। जिनकी कीमत करोड़ों में है। आपको बता दें एकता कपूर बालाजी टेलीफल्म्स प्रोडक्शन कंपनी की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो