scriptएक स्कूल टीचर को दिल दे बैठा था बॉलीवुड का ये ‘बैड ब्वॉय’, डेब्यू से पहले ही शुरू हो गया था रोमांस | Emraan Hashmi Birthday Love Story With School Teacher | Patrika News

एक स्कूल टीचर को दिल दे बैठा था बॉलीवुड का ये ‘बैड ब्वॉय’, डेब्यू से पहले ही शुरू हो गया था रोमांस

locationमुंबईPublished: Mar 24, 2019 03:37:05 pm

Submitted by:

Amit Singh

इमरान ने फिल्म ‘फुटपाथ’ से फिल्मों मे डेब्यू किया। मूवी में उनके अपोजिट बिपाशा बसु थी।

emraan hashmi

emraan hashmi

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इमरान ने फिल्म ‘फुटपाथ’ से फिल्मों मे डेब्यू किया। मूवी में उनके अपोजिट बिपाशा बसु थी। बॉलीवुड में उन्हें सीरियल किसर का तमगा मिला । हालांकि आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड का ये ‘बैड बॉय’ पर्सनल लाइफ में काफी सिंपल है। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही वो टीचर को दिल दे बैंठे थे। आगे चलकर उसी लड़की से उन्होंने शादी की।

emraan-hashmi-birthday-love-story-with-school-teacher


फिल्म में दिखने के पहले से ही वो एक लड़की के प्यार में पड़े थे जिसका नाम परवीन था। उस वक्त परवीन एक स्कूल में टीचर हुआ करती थीं। टीचर जी से इमरान प्यार कर बैठे और दोनों ने 12 दिसंबर, 2006 को निकाह कर लिया। इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो कभी नहीं चाहेंगे की किसिंग सीन फिल्माते वक्त उनकी वाइफ वहां मौजूद हों।

 

emraan-hashmi-birthday-love-story-with-school-teacher

एक्टर ने आगे बताया कि वो सिचुएशन उनके लिए अजीब हो जाएगी। हालांकि 2010 में कपल का एक बेटा हुआ जिसका नाम अयान है। अयान हाल ही में पूरी तरह से कैंसर फ्री हुए हैं जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो