scriptइमरान हाशमी ने चीन पर साधा निशाना, कहा- किसी का चमगादड़ खाना सबको पड़ा भारी | Emraan Hashmi targets China on Coronavirus tweet went viral | Patrika News
बॉलीवुड

इमरान हाशमी ने चीन पर साधा निशाना, कहा- किसी का चमगादड़ खाना सबको पड़ा भारी

इस वक्त पूरी दुनिया खतरनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ रही है। कोरोना चीन के वुहान शहर से फैला है और अब लगभद हर देश इसकी चपेट में आ चुका है।

Mar 27, 2020 / 04:56 pm

Sunita Adhikari

emraan_hashmi.jpg
नई दिल्ली: इस वक्त पूरी दुनिया खतरनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ रही है। कोरोना चीन के वुहान शहर से फैला है और अब लगभद हर देश इसकी चपेट में आ चुका है। ऐसे में हर कोई इसके लिए चीन को कोस रहा है। भारत में भी कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने भी बिना नाम लिए इस वायरस के लिए जिम्मेदार ठहराया है।
https://twitter.com/emraanhashmi/status/1243075938704691202?ref_src=twsrc%5Etfw
इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि ‘आज ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि हजारो मील दूर एक देश में एक इंसान को अनुभव करना था कि चमकादड़ खाना कैसा होता है।’ इमरान ने भले ही चीन का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके इस ट्वीट से साफ है कि उनका इशारा चीन की तरफ ही है। अब उनका ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
आपको बता दें कि इमरान हाशमी से पहले एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी चीन को लेकर अपना गुस्सा जताया था। ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा था- ‘अगर ये सभी को पता है कि कोरोना कैसे फैला है तो सभी देश को उस देश के खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए। इस गैर जिम्मेदाराना हरकत के चलते कई लोग अपनी जान गवा रहे हैं और इंसानियत को खतरे में डाल रहे हैं।’
https://twitter.com/chintskap/status/1239583734061400065?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो देश में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 724 पहुंच चुकी है। वहीं ये वायरस अब तक 17 लोगों की जान ले चुका है। सरकार इससे बचने के लिए तमाम कोशिश कर रही है। मंगलवार को पीएम मोदी ने पूरे देश को लॉकडाउन करने की घोषणा की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / इमरान हाशमी ने चीन पर साधा निशाना, कहा- किसी का चमगादड़ खाना सबको पड़ा भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो