scriptकर‍िश्‍मा कपूर ने तलाक के बाद तोड़ी थी चुप्‍पी- पति ने ‘हनीमून’ पर दूसरे के संग रात बिताने को कहता था | ex husband forced me to sleep with his friend said karisma kapoor | Patrika News

कर‍िश्‍मा कपूर ने तलाक के बाद तोड़ी थी चुप्‍पी- पति ने ‘हनीमून’ पर दूसरे के संग रात बिताने को कहता था

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2022 09:40:44 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

कर‍िश्‍मा कपूर (Karisma Kapoor) ने 90 के दशक में स‍िल्‍वर स्‍क्रीन पर अपनी अदाएगी से कमाल क‍िया था. लेकिन ब‍िजनेसमैन संजय कपूर (Sunjay Kapur) से उनकी शादी 11 साल ही चल सकी

karisma kapoor
करिश्मा कपूर 90 के दशक की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। कॉमेडी हो, ट्रेजडी हो या रोमांस, करिश्‍मा कपूर ने हर फ्लेवर की फिल्‍में की और दर्शकों की वाहवाही लूटी थी। लेकिन करिश्‍मा की प्रोफेशनल लाइफ ज‍ितनी शानदार रही थी, उनकी पर्सनल लाइफ में उन्‍हें कई बार धोखे म‍िले। अभिषेक बच्‍चन से पूरी दुन‍िया के सामने र‍िश्‍ता तय होने और सगाई की घोषणा होने के बाद करिश्‍मा बच्‍चन परिवार की बहू नहीं बन पाईं।
अपने करियर के दौरान ही करिश्मा कपूर ने संजय कपूर के साथ शादी कर ली थी और फिल्म इंड्रस्ट्री को अलविदा कर दिया था। हम आपको बता दें की साल 2003 में करिश्मा कपूर ने संजय कपूर के साथ शादी की थी। शादी के इतने सालों के बाद साल 2016 में करिश्मा और संजय कपूर ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में कई बड़े कई खुलासे किए थे।
करिश्मा कपूर ने अपने पति और सास के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया। इस शादी से करिश्मा और संजय के दो बच्चे भी हैं। साल 2014 में करिश्मा ने संजय से तलाक लेने की अर्जी दायर की थी और साल 2016 में दोनों का तलाक भी हो गया। लेकिन इस तलाक के 4 साल बाद करिश्मा ने एक मीडिया इंटरव्यू में जो बताया वो काफी हैरान कर देने वाला था।
खबरों के अनुसार करिश्मा कपूर ने अपने बयान में बताया था कि- ‘जब हम लोग हनीमून पर गए थे, तब संजय ने अपने फ्रेंड के साथ मिलकर मेरी बोली लगायी थी। इसके साथ ही संजय ने मुझे अपने फ्रेंड्स के साथ रात बिताने के लिए बहुत फ़ोर्स किया था, जिसे में सह नहीं पायी ‘ करिश्मा कपूर ने ये भी कहा था कि संजय कपूर और उनके परिवार वाले उनके साथ मारपीट किया करते थे। करिश्मा कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान का किस्सा भी शेयर किया था। करिश्मा कपूर के मुताबिक़- ‘मेरी सास ने तोहफे में मुझे एक ड्रेस दी थी। पर प्रेग्नेंट होने की वजह से मैं उस ड्रेस को नहीं पहन पाई थीं। तब मेरी सास और मेरे पति ने मुझे थप्पड़ मारा था।
यह भी पढ़ें

क्या सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान ने श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी से ब्रेकअप कर लिया?

मालूम हो कि संजय कपूर की पहली शादी डिजाइनर नंदिता महतानी से हुई थी, जिनसे तलाक लेने के 10 दिन बाद ही संजय ने करिश्मा से शादी की थी। करिश्मा कपूर से तलाक लेने के एक साल बाद ही संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी कर ली, दोनों को शादी से एक बेटा Azarius भी है। जबकि करिश्मा अपने दो बच्चों समीरा-कियान के साथ मुंबई में रहती हैं और उन्होंने अभी तक दोबारा शादी नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो