scriptKiara Advani को लेकर फैन ने पूछा सवाल तो Sidharth Malhotra ने दिया चतुराई भरा जवाब | Fans asked question about kiara advani sidharth malhotra give one word | Patrika News
बॉलीवुड

Kiara Advani को लेकर फैन ने पूछा सवाल तो Sidharth Malhotra ने दिया चतुराई भरा जवाब

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को लेकर भी खबरें हैं कि दोनों एक -दूसरे को डेट (Sidharth Malhotra Kiara Advani Dating) कर रहे हैं।

नई दिल्लीJun 11, 2020 / 08:01 am

Sunita Adhikari

sidharth_malhotra_shershaah_movie.jpg

sidharth malhotra shershaah movie

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स के अफेयर को लेकर रोजाना नई नई खबर आती रहती हैं। कभी किसी का ब्रेकअप हो जाता है तो कभी किसी की डेटिंग की अफवाहें उड़ती रहती हैं। अब एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को लेकर भी खबरें हैं कि दोनों एक -दूसरे को डेट (Sidharth Malhotra Kiara Advani Dating) कर रहे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनके एक फैन कियारा आडवाणी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने बड़ी चतुराई से उसका जवाब दिया।
View this post on Instagram

2️⃣0️⃣

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

दरअसल, फैन ने पूछा कि कियारा आडवाणी को लेकर आपके दिमाग में पहला शब्द क्या आता है। सिद्धार्थ ने इसके जवाब में कहा, शेरशाह। दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) में दिखाई देंगे। ऐसे में सिद्धार्थ ने फिल्म का नाम लेकर अपना जवाब दिया। बात करें ‘शेरशाह’ फिल्म की तो यह 1999 की कारगिल वॉर में शहीद हुए 24 साल कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की जिंदगी पर बेस्ड है। कारगिल के हीरो की इस बॉयोपिक में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में नजर आएंगे। वहीं कियारा आडवाणी विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा के किरदार में दिखेंगी। दोनों के अफेयर की खबरों के बाद फैंस दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। वहीं शेरशाह को लेकर ये भी खबर है कि शाहरुथ खान इस फिल्म में कैमियो कर सकते हैं।
View this post on Instagram

Sunkissed💋

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार फिल्म ‘मरजावां'(Marjaavaan) में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी लीड रोल में थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। वहीं कियारा आडवाणी नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘गिल्टी’ (Guilty) में नजर आई थीं। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही वो फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में दिखेंगी, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हैं। साथ ही वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में भी नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Kiara Advani को लेकर फैन ने पूछा सवाल तो Sidharth Malhotra ने दिया चतुराई भरा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो