scriptफराह खान ने किया खुलासा, चंकी पांडे पर था क्रश, एक्टर की पत्नी से बोली थी ये बात | farah khan reveals she had crush on chunky pandey | Patrika News

फराह खान ने किया खुलासा, चंकी पांडे पर था क्रश, एक्टर की पत्नी से बोली थी ये बात

Published: May 17, 2022 11:10:10 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

हाल ही में फराह खान चंकी पांडे संग कमेंटबाजी को लेकर सुर्खियों में आईं थीं। चंकी पांडे ने फराह खान को ओवर एक्टिंग का अवॉर्ड देने की बात कही थी, जिसपर पलटवार करते हुए फराह ने उन्हें पहले अपनी बेटी की एक्टिंग को देखनी की सलाह दी थी। हांलाकि ये कमेंटबाजी मजाक में हुई थी, लेकिन अब एक बार दोनों फिर चर्चा में हैं।

farah khan reveals she had crush on chunky pandey

farah khan reveals she had crush on chunky pandey

दरअसल में हाल ही में डायरेक्टर फराह खान हाल ही में ‘खतरा खतरा’ शो में नज़र आईं। स दौरान कोरियोग्राफर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया जिसे सुनकर आपको भी शायद यकीन ना हो। जी हां फराह खान ने खुलासा किया कि उन्हें अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे पर क्रश था। इस दौरान अनन्या पांडे भी मौजूद थीं।
फराह खान ने बताया कि ये बात 1990 की है जब उन्हें चंकी पांडे पर क्रश था। फराह ने पहले चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे से दोस्ती की ताकी वो ‘चंकी पांडे’ उनकी फिल्म ‘हाउसफुल’ में काम कर लें। इसके बाद फराह खान हंसते हुए बोली कि चंकी के साथ काम करने के बाद मुझे खुशी है कि हमारे बीच कुछ नहीं हुआ। फराह ने मजाक में कहा, मैंने भावना को उससे शादी करने के लिए भी धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़े- 14 साल बाद ‘तारक मेहता’ शो को छोड़ रहे शैलेश लोढ़ा! सामने आई चौकाने वाली वजह
farah khan reveals she had crush on chunky pandey
कुछ समय पहले चंकी की बेटी अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनन्या के साथ फराह भी नजर आ रही थी। इस वीडियो पर चंकी ने फराह की एक्टिंग स्किल पर तंज कसा था। चंकी ने कहा कि फराह खान को ओवर एक्टिंग का अवॉर्ड देना चाहिए। इसके बाद फराह ने भी उन्हें करारा जवाब देकर कहा- अपनी बेटी को संभाल पहले। हालांकि ये सब मात्र मजाक था।

सोमवार से शुक्रवार तक प्रसारित होने वाला द खतरा खतरा शो वूट पर शाम 7:00 बजे और कलर्स पर रात 11:00 बजे स्ट्रीम होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो