scriptपंजाब में Janhvi Kapoor की फिल्म की शूटिंग को रोकने पहुंचे किसान, वापस जाओ के लगाए नारे | farmer protesters stopped Janhvi Kapoor's film shooting | Patrika News

पंजाब में Janhvi Kapoor की फिल्म की शूटिंग को रोकने पहुंचे किसान, वापस जाओ के लगाए नारे

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2021 11:00:47 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग का फिर हुआ विरोध
प्रदर्शनकारियों ने सेट पर जाकर वापस जाओ के लगाए नारे

janhvi_kapoor.jpg

Janhvi Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। पंजाब के पटियाला में फिल्म को शूट किया जा रहा है। लेकिन आनंद एल राय (Anand L Rai) की इस फिल्म के विरोध में किसान उतर आए हैं।
कंगना रनौत से हमेशा लड़ने वालीं स्वरा भास्कर ने कहा- तुम्हें पता है मैं तुमसे प्यार करती हूं

दरअसल, शनिवार को जान्हवी और फिल्म की पूरी टीम को किसानों के विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। आंदोलन कर रहे किसानों ने शूटिंग का भारी विरोध किया। खबरों के मुताबिक, जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। यह दूसरी बार है जब शूटिंग को किसानों द्वारा रोका गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को पटियाला में किसानों का एक समूह शूटिंग स्थल पर जा पहुंचा। उन्होंने शहर में फिल्म की शूटिंग के खिलाफ नारे लगाए। इसके साथ ही, प्रदर्शनकारी उस होटल में गए जहां एक्टर्स और फिल्म के क्रू मेंबर्स रुके हुए थे।
सारा अली खान ने मालदीव में बिकिनी पहनकर किया लंच, स्विमिंग पूल से शेयर की हॉट फोटोज़

प्रदर्शनकारियों की मांग की थी कि जान्हवी और फिल्म के अन्य कलाकार किसानों को समर्थन दें नहीं तो वापस चले जाएं। बता दें कि जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) साउथ की फिल्म कोलामवु कोकिला की रीमेक है। फिल्म में जान्हवी एक साधारण सी लड़की का किरदार निभाएंगी। पिछले काफी वक्त से फिल्म की शूटिंग पटियाला के अलग-अलग हिस्सों में चल रही है। प्रदर्शन के चलते फिल्म एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन भी सभी पर कड़ी नजर रख रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो