scriptThugs Of Hindustan: इस बार अंगारों से खेलती नजर आएंगी फातिमा शेख | fatima sana shaikh first looks promising in Thugs Of Hindustan | Patrika News

Thugs Of Hindustan: इस बार अंगारों से खेलती नजर आएंगी फातिमा शेख

Published: Sep 19, 2018 04:01:46 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

इस फिल्म में फातिमा (जफीरा) की भूमिका में हैं।

Thugs Of Hindustan

Thugs Of Hindustan

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लुक सामने आने शुरू हो गए हैं। मंगलवार को अमिताभ बच्चन का पहला लुक जारी होने के बाद आज यानी बुधवार को ‘दंगल’ गर्ल फातिमा शेख का भी फर्स्ट लुक मोशल पोस्टर आ गया है। इस लुक में वह एक दमदार कैरेक्टर में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में फातिमा (जफीरा) की भूमिका में हैं।

https://twitter.com/fattysanashaikh?ref_src=twsrc%5Etfw

कुछ ऐसा है फातिमा का मोशन पोस्टर:
फातिमा एक बेतरीन एक्ट्रेस है ये बात वह अपनी पिछली फिल्म में ‘दंगल’ में साबित कर चुकी हैं। इस फिल्म में उनका अंदाज काफी अलग नजर आ रहा है। वह एक योद्धा की भेष-भूषा में हैं और उनके हाथों में तीर कमान है। पोस्टर के बैकग्राउंड में किला दिखाई दे रहा है और फातिमा के चारों तरफ अंगारें नजर आ रहे हैं। वहीं बीच में एक बाज उठता हुआ नजर आ रहा है। फातिमा के इस पोस्टर को आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘The warrior thug! Iskey nishane se bach ke raho!!!

 

https://twitter.com/SrBachchan?ref_src=twsrc%5Etfw

समुद्री लुटेरे के लुक में दिखे अमिताभ:
मंगलवार को इसी फिल्म से अमिताभ का लुक सामने आया था। जिसके साथ फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। इसमें अमिताभ एक समुद्री लुटेरे के लुक में दिख रहे हैं। इनका ये लुक अभी तक की सभी फिल्मों के किरदार से काफी जुदा है। अमिताभ के इस लुक को आमिर ने ट्विटर पर शेयर किया है। आमिर ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘सभी में सबसे बड़ा ठग!!!, लव, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में सीनियर बच्चन खुदाबक्श के रोल में।’

https://twitter.com/hashtag/ThugsOfHindostan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की ऐसी है कहानी:
आमिर और अमिताभ की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की कहानी की बात करें तो ये 1839 के एक उपन्यास ‘कंफेशंस ऑफ ए ठग’ पर आधारित है। फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है। फिल्म को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है। यह इस फॉर्मेट में पांचवी भारतीय फिल्म है। इस फिल्म में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो