scriptकियारा आडवाणी के नक्शेकदम पर फातिमा सना शेख, अब करने जा रही ये काम | Fatima Sana Shaikh signed by Karan Johar | Patrika News

कियारा आडवाणी के नक्शेकदम पर फातिमा सना शेख, अब करने जा रही ये काम

locationमुंबईPublished: Dec 03, 2019 03:07:30 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वर्कफ्रंट की बात करें तो फातिमा के पास फिलहाल दो फिल्में हैं। वे अनुराग कश्यप के साथ एक फिल्म कर रहीं हैं जिसके टाइटल ….

Fatima Sana

Fatima Sana

‘दगंल’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ जैसी फिल्में देने वाली अदाकारा Fatima Sana Shaikh ने धर्मा प्रोडक्शन की एक शॉर्ट फिल्म साइन की हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस मूवी को शशंक खैतान डायरेक्टर करेंगे। शशांक ने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘धड़क’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्में की हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म का विषय और टाइटल क्या होगा, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।
Fatima Sana
यह तो कंफर्म है कि करण जौहर अपने बैनर के तले यह मूवी फिल्म बनाने जा रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन की शॉर्ट फिल्म भी महत्वपूर्ण है। कियारा आडवाणी ने ‘लस्ट स्टोरीज’ की थी जिसके बाद अदाकारा के हाथ एक से बढ़कर एक फिल्में लग गईं।
Fatima Sana
वर्कफ्रंट की बात करें तो फातिमा के पास फिलहाल दो फिल्में हैं। वे अनुराग कश्यप के साथ एक फिल्म कर रहीं हैं जिसके टाइटल का अभी खुलासा नहीं हुआ है। इसके अलावा वह ‘भूत पुलिस’ में सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो