script

आमिर खान के तलाक के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख

locationनई दिल्लीPublished: Jul 03, 2021 10:10:37 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दे दिया है। जिसके बाद से एक्ट्रेस फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रही हैं। जानें क्या है वजह।

Fatima Sana Shaikh Trending On Social Media After Aamir Khan Divorce

Fatima Sana Shaikh Trending On Social Media After Aamir Khan Divorce

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया है। आमिर खान और किरण राव ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। हैरान कर देने वाली बात ये है कि आमिर खान के तलाक के बाद एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ट्रेंड करने लगी है। जानिए क्या है इसकी वजह।

https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Aamir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Fatima?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं फातिमा सना शेख

दरअसल, आमिर खान के तलाक के बाद खबरें उठने लगी है कि किरण राव और आमिर खान के तलाक की वजह फातिमा सना शेख हैं। कुछ समय पहले फातिमा सना शेख संग आमिर खान के लिंकअप की खबरें सामने आई थीं। यही नहीं दोनों को हाथ में हाथ डाले घूमते हुए भी देखा गया था।

वहीं अब जब आमिर खान अपनी दूसरी बीवी से भी अलग हो गए हैं। ऐसे में फातिमा की ओर उंगलियां उठना लाजमी है। सोशल मीडिया पर #Fatima से यूजर्स लगातार ट्वीट कर रहे हैं। जिसकी वजह से एक्ट्रेस फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं।

 

यह भी पढ़ें

शादी के 15 साल बाद आमिर खान ने दिया पत्नी किरण राव को तलाक, बोले- ‘करेंगे नए चैप्टर की शुरूआत’

आमिर खान संग लिंकअप की खबरों पर बोली थीं एक्ट्रेस

आपको बता दें जब फातिमा सना शेख संग आमिर खान के अफेयर की खबरें सामने आईं थीं। तब एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि ‘वो आमिर खान को अपने मार्गदर्शक और गुरु के रूप में मानती हैं।’ लेकिन आज सोशल मीडिया पर एक बार फिर से आमिर-फातिमा के अफेयर्स को लेकर बातचीत तेज हो गई हैं।

साथ ही जमकर गॉसिप भी हो रही है। लोगों का कहना है कि आमिर खान ने फातिमा सना शेख की वजह से ही किरण से तलाक लिया है। साथ ही क्या पता आमिर तीसरी शादी फातिमा सना शेख से कर लें।

 

यह भी पढ़ें

कई महिलाओं संग रिलेशनशिप में रह चुके हैं एक्टर आमिर खान, जुड़ चुका है फातिमा सना शेख संग नाम

पहली पत्नी को तलाक देकर की थी दूसरी शादी

आपको बतातें चलें कि साल 2005 में आमिर खान ने किरण राव संग शादी की थी। उन्होंने किरण से शादी करने के लिए पहले अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक दिया था। रीना दत्ता संग भी तलाक की वजह किरण राव संग आमिर खान का अफेयर करना था। वैसे आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगे। जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान नज़र आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो