कई महिलाओं संग रिलेशनशिप में रह चुके हैं एक्टर आमिर खान, जुड़ चुका है फातिमा सना शेख संग नाम

By: Shweta Dhobhal
| Published: 03 Jul 2021, 02:55 PM IST
कई महिलाओं संग रिलेशनशिप में रह चुके हैं एक्टर आमिर खान, जुड़ चुका है फातिमा सना शेख संग नाम
Bollywood Actor Aamir Khan Affairs

अभिनेता आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया है। इस बात की जानकारी खुद कपल ने एक स्टेटमेंट जारी कर दी। किरण राव के अलावा भी आमिर खान का नाम कई महिलाओं संग जुड़ चुका है। जिसमें बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा फातिमा सना शेख का नाम भी शामिल है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया है। साल 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी की थी। 15 साल की शादी को आज कपल ने तोड़ दिया। दोनों ने ही एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें दोनों ने अपने फैंस को जानकारी दी कि दोनों अब अलग हो चुके हैं। इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में हलचल शुरू हो गई हैं। वैसे आपको बता दें एक्टर का ये दूसरा तलाक है। किरण राव से पहले उन्होंने रीना दत्ता से शादी की थी। जिसके कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए थे। आज हम आपको आमिर खान से जुड़े अफेयर्स की बारें में बताएंगे।

reena.jpg

रीना दत्ता के लिए लिखा खून से लव लेटर

मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान सबसे पहले रीना दत्ता के प्यार में दीवाने हो गए थे। जवानी के दिनों में आमिर खान रीना दत्ता के पीछे पागल थे। बताया जाता है कि आमिर रीना दत्ता के प्यार में इस कदर पागल थे कि उन्होंने उनके लिए खून से लव लेटर भी लिखा था। जिसके बाद रीना दत्ता ने उन्हें भी डांट भी लगाई थी।

जिसके बाद दोनों करीब आ गए थे और फिर 18 अप्रैाल 1986 को उन्होंने चुपचाप रीना से शादी कर ली। आपको बता दें रीना ने के पिता आमिर खान को पसंद नहीं करते थे और वो बिल्कुल नहीं चाहते थे कि रीना उनसे शादी करें।

यह भी पढ़ें- दो लोगों की हत्या के जुर्म में पाकिस्तान कोर्ट में आमिर खान चला केस! वायरल हुआ ट्वीट

aamir.jpg

किरण राव पर आया आमिर खान का दिल

रीना दत्ता के साथ शादी करने के बाद आमिर खान का नाम किरण राव संग जुड़ने लगा। बताया जाता है कि फिल्म लगान की शूटिंग के दौरान आमिर किरण को अपना दिल दे बैठे थे। किरण संग आमिर के लिंकअप की खबरों से रीना दत्ता काफी परेशान हो गई। दोनों की अफेयर्स की खबरें इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई थी।

जिसके बाद रीना दत्ता ने फैसला लिया कि वो आमिर खान से अलग हो जाएंगी। जिसके बाद आमिर-रीना ने साल 2002 में रीना से तलाक ले लिया और 2005 में किरण राव से शादी कर ली।

 

 

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट से मिली Aamir Khan को राहत, एक्टर के खिलाफ केस चलाने की याचिका खारिज

aa.jpg

जर्नलिस्ट जेसिका हाइन्स संग जुड़ा नाम

किरण राव के साथ शादी करने के बाद भी आमिर खान के अफेयर्स की खबरें आना बंद नहीं हुई है। बताया जाता है कि साल 1998 में गुलाम की शूटिंग चल रही थी। गुलाम की शूटिंग के दौरान आमिर का नाम जर्नलिस्ट जेसिका हाइन्स संग जुड़ा। बताया जाता है कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे। इस दौरान जेसिका प्रग्रेंट हो गई थीं। खबरों की मानें तो बताया जाता है कि आमिर ने जेसिका पर बच्चा गिराने के लिए दबाव बनाया था। लेकिन जेसिका ने आमिर खान की बात नहीं मानी और वो लंदन चली गईं। जहां उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। सोशल मीडिया पर उस बच्चे की तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी। जो बिल्कुल आमिर से जैसा दिखाई देता है।

aamr.jpg

फातिमा सना शेख संग भी जुड़ा आमिर का नाम

एक्टर आमिर खान का नाम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी जुड़ चुका है। वैसे तो फातिमा फिल्म 'दगंल' में आमिर खान संग उनकी बेटी के किरदार में दिखाई दी थीं, लेकिन फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के दौरान दोनों के लिंकअप्स की खबरों ने सबको चौंका दिया। खबरों की मानें तो आमिर खान फातिमा सना शेख को डेट करने लगे थे। दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी। जिसमें दोनों ही हाथों में हाथ डाले नज़र आए थे। इन खबरों को सुनने के बाद फातिमा सना शेख काफी नाराज़ हो गई थीं।

Aamir khan